Girl Want To Marry With Anmol Ambani son of anil Ambani

‘अगर गीता में लिखा सब सच है तो अंबानी के बेटे अनमोल से शादी करवा दो’, युवती ने भगवान श्री कृष्ण के पास लगाई अर्जी

'अगर गीता में लिखा सब सच है तो अंबानी के बेटे अनमोल से शादी करवा दो'! Girl Want To Marry With Anmol Ambani

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 01:52 PM IST, Published Date : June 17, 2023/1:52 pm IST

मथुरा: Girl Want To Marry With Anmol Ambani सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ट्रेंड करता रहता है, तो कुछ ऐसी चीजें भी होती है जो तेजी से वायरल होती है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो खुद को फेमस बनाने के लिए ऐसी उटपटांग हरकतें करते रहते हैं। एक ऐसा ही लेटर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर आप हंस—हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि लड़की ने भगवान श्री कृष्ण से ऐसा क्या मांग लिया।

Read More: ऊर्जा मंत्री के भाई की हत्या की कोशिश, शराब पार्टी करने से रोका तो गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास 

Girl Want To Marry With Anmol Ambani दरअसल एक युवती ने मथुरा स्थित भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में पत्र लिखकर अर्जी लगाई है कि उसकी शादी अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी से करवा दे। आप ये जानकर और भी हैरान हो जाएंगे कि युवती ने भगवान श्री कृष्ण को अपने पत्र के माध्यम से कहा है कि गीता में लिखी बात अगर सच है तो प्लीज आप मेरी शादी अनमोल अंबानी से शादी करवा दीजिए।

Read More: BAN vs AFG: टेस्ट क्रिकेट में 21वीं सदी की सबसे बड़ी जीत, बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को रिकार्ड 546 रनों से रौंदा

युवती ने अपने लेटर में लिखा है कि ”गोविंद मैं बहुत परेशान हूं, कुछ समझ में नहीं आता है। आपने जो रास्ता दिखाया है उसी रास्ते पर चलने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मेरे पिता मुझे परेशान कर देते हैं। मैं मानती हूं कि सही उम्र में शादी हो जानी चाहिए, लेकिन मेरी भी इच्छा भी तो जरूरी है। गोविंदा आप तो जानते हो कि मेरी इच्छा आपके अलावा कोई पूरी नहीं कर सकता है और आपके अलावा किसी और पर भरोसा भी नहीं है। गोविंदा मुझे अनिल और टीना अंबानी के बेटे से शादी करनी है।

Read More: Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द, एशिया कप से पहले आई बड़ी खबर 

युवती ने आगे लिखा कि ये जानते हुए कि ये असंभव है, लेकिन आपकी कृपा से ये भी संभव हो सकता है। गोविंदा इसके लिए मैं आपकी भक्ति के अलावा कोई और कर्म नहीं कर सकती। इसीलिए मैंने एक करोड़ मंत्रों का संकल्प लिया है। लेकिन मेरे पापा को आपके ऊपर भरोसा नहीं है। आपने गीता में खुद कहा है कि अगर कोई चिंतन करे तो जो चाहे वो बन सकता है। चिंतन ही तो भक्ति है। गोविंदा कैसे भी करके मेरी शादी करवा दो।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक