Girl wanted to scare by hiding from bathroom but boyfriend hit hard

बाथरूम से छिपकर बॉयफ्रेंड के साथ ये काम करना चाहती थी लड़की, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि..अब पड़ रहा पछताना

Girl wanted to scare by hiding from bathroom but boyfriend hit hard

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 13, 2022/3:15 pm IST

नई दिल्लीः Girl wanted to scare by hiding सोशल मीडिया पर हर दिन कई प्रैंक वीडियो शेयर किए जाते हैं, उनमें से कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं जो वायरल हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल एक लड़की अपने घर के बाथरूम में प्रैंक के इरादे से जाकर छिप जाती है। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक करना चाहती थी।

Read more : घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए थाना प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मी.. ट्रकों की एंट्री के बदले ले रहे थे 6000 रुपए रिश्वत

Girl wanted to scare by hiding वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की का बॉयफ्रेंड बाथरूम में आता है। वह सबसे पहले कमोड के पास जाकर टॉयलेट करने की कोशिश करता है, हालांकि इससे पहले ही उसे परदे के पीछे छिपी गर्लफ्रेंड डराने की कोशिश करती है। हालांकि बॉयफ्रेंड डरकर भागने की बजाय सीधा परदे पर ही जोर से घूंसा मारता है। यह घूंसा सीधा जाकर गर्लफ्रेंड के मुंह पर लगता है।

Read more : भाजपा के बागियों के कांग्रेस में शामिल होने से उभर रहा नया सियासी समीकरण

वीडियो देखकर पता चलता है कि जिस अंदाज में बॉयफ्रेंड ने परदे पर मुक्का मारा था, उससे गर्लफ्रेंड के मुंह पर काफी जोर की चोट आई होगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्रैंक वीडियो बनाने वालों को सबक सीखने की बात कह रहे हैं। कई सारे लोग महिला की हालत के बारे में भी पूछ रहे है। लोग कह रहे हैं कि प्रैंक करते समय काफी सावधान बरतनी चाहिए।

 

 

 
Flowers