Girlfriend-Boyfriend Love Story

Girlfriend-Boyfriend Love Story: खुल गई पोल..! जब लड़की ने किया बॉयफ्रेंड का मोबाइल चेक, पांच साल के रिलेशनशिप की उड़ी धज्जियां, जानें कैसे..

Girlfriend-Boyfriend Love Story : जब गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक किया तो उसे टिंडर प्रोफाइल दिखी।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : September 30, 2023/11:07 pm IST

Girlfriend-Boyfriend Love Story : नई दिल्ली। आजकल मोबाइल कितना अच्छे के लिए उपयोग होता है उतना ही ये खतरनाक भी होता है। आज के समय में मोबाइल आपकी तो ठीक किसी की भी पोल खोल सकता है। अधिकतर हमने देखा है कि मोबाइल ज्यादातर रिलेशन खराब करता है। अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो सबसे ज्यादा बात जो मायने रखती है, वो है विश्वास। इसके बिना किसी भी स्थिति में रिश्ते का टिक पाना मुश्किल है। कुछ ऐसी ही कहानी इस लड़की की है।

 

Girlfriend-Boyfriend Love Story : इसने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म रेडिट पर अपनी कहानी शेयर की है। उसने बताया है कि वो पांच साल से रिलेशनशिप में है। उसे अपने बॉयफ्रेंड के फोन में ऐसी चीज मिली है, जिससे उसके होश उड़ गए। उसका कहना है कि वो 29 साल की है और 36 साल के शख्स को पांच साल से डेट कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, जब उसने अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक किया तो उसे टिंडर प्रोफाइल दिखी। इसके बाद से उसे धोखे का डर लग रहा है। ये एक डेटिंग एप है।

read more : Accident News : खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, अब तक 8 लोगों की मौत, 35 लोग घायल 

लड़की ने अपनी पोस्ट कर सुनाई अपनी व्यथा

लड़की ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘हम बस मिनेसोटा (अमेरिका) ही आए थे, मैं उसके और उसके परिवार के साथ रहने के लिए यहां आई। हमारा दो साल का एक बेटा भी है। तो ये वास्तव में मेरे लिए दिल तोड़ देने वाली घटना है। मुझे नहीं पता कि इस बातचीत को मैं कैसे आगे बढ़ाऊं। मैं चट्टान और पत्थर के बीच मानो फंस गई हूं, क्योंकि मैं उससे प्यार करती हूं। लेकिन भरोसा टूटने पर दुख होता है। इसलिए मुझे बस थोड़ी सी सलाह की जरूरत है। इसे पढ़ने वाले सभी लोगों से मैं सलाह लेना चाहती हूं कि क्या मुझे सीधे उससे पूछना चाहिए या कुत्ते की तरह झूठ बोलने देना चाहिए?’

 

कमेंट सेक्शन में लोगों ने जाहिर की चिंता

कमेंट सेक्शन में लोग इस बात को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं कि लड़की अब भी इस रिश्ते को बचाना चाहती है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कहा, ‘तुम ऐसे इंसान के साथ रिश्ते में क्यों रहना चाहती हो, जो तुमसे प्यार नहीं करता, तुम्हारी परवाह नहीं करता और तुम्हारी जगह किसी और को देने की तैयारी कर रहा है?’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अगर उसने अभी तक धोखा नहीं दिया है, तो वो पक्का देने की कोशिश कर रहा है. किसे परवाह है तुमने जासूसी की? तुम्हें बुरा महसूस हुआ और तुम सही हो।’

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp