Girlfriend inject to HIV positive Boyfriend's blood to prove love

HIV पॉजिटिव निकला बॉयफ्रेंड, हुआ विरोध तो प्यार साबित करने लड़की ने किया ये काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

HIV पॉजिटिव निकला बॉयफ्रेंड, हुआ विरोध तो प्यार साबित करने लड़की ने किया ये काम Girlfriend inject to HIV positive Boyfriend's blood

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 9, 2022/10:50 pm IST

Girlfriend inject to HIV positive blood  प्यार में साथ जीने मरने की कसमें सब खाते हैं। प्यार एक ऐसा एहसास है, जिसमें पड़े इंसान को किसी भी चीज की परवाह नहीं होती। दुनिया में कई ऐसे उदाहरण सामने आए हैं, जिसमें प्यार में इंसान ने पागलपन की हद तक पार कर दी है। ऐसे ही प्यार की एक कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, लड़की ने अपने प्यार को साबित (Prove) करने के लिए अपने एचआईवी पॉजिटिव बॉयफ्रेंड का खून अपने शरीर में इंजेक्ट (Inject) करा लिया।

Read more : ऑफिस में ही 52 परियों पर दांव लगा रहे थे जनपद के कर्मचारी, पुलिस ने दी दबिश, 9 लोग गिरफ्तार 

Girlfriend inject to HIV positive blood  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक 15 वर्षीय लड़की कि दोस्ती फेसबुक पर एक लड़के से हुई। सोशल मीडिया पर हुई ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। लड़की को फेसबुक पर जिस लड़के के साथ प्यार हुआ, वह लड़का एचआईवी पॉजिटिव (HIV Positive) है। जब परिवार वालों को पता चला कि लड़का एचआईवी पॉजिटिव है तो वे और भी ज्यादा इस रिश्ते के खिलाफ हो गए। इसके बाद लड़की ने सिरिंज की मदद से लड़की के शरीर से खून निकाल कर उसे अपनी बॉडी में इंजेक्ट कर लिया। यह मामला सामने आते ही पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है और मेडिकल जांच के लिए भेजा है। हर तरफ इस मामले की चर्चा हो रही है।

Read more :  टीम को विश्व चैंपियन बनाने वाले इस दिग्गज कोच पर लगा यौन शोषण का आरोप, मिली ये सजा

इस मामले को लेकर कई यूजर्स ने लड़की के इस कदम की कड़ी आलोचना की है। कुछ यूजर्स मीम्स (Memes) शेयर करते नजर आए तो कुछ ने मजेदार कमेंट्स (Comments) भी पोस्ट किए। एक यूजर ने लिखा कि प्यार एक बीमारी है, लेकिन इतनी बुरी बीमारी। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि प्यार (Love) वाकई में अंधा होता है।