Girlfriend save boyfriend life by giving kidney, Read Real love story

मर रहा था बॉयफ्रेंड.. गर्लफ्रेंड ने किडनी देकर बचाई जान, ठीक होते ही कर दिया ये बड़ा कांड

मर रहा था बॉयफ्रेंड.. गर्लफ्रेंड ने किडनी देकर बचाई जान : Girlfriend save boyfriend life by giving kidney, Read Real love story

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 7, 2022/4:07 pm IST

नई दिल्लीः Girlfriend save boyfriend life  प्यार में कपल एक दूसरे के लिए सरबस देने को तैयार रहता है। इसके उलट में जब धोखा मिलता है तो दोनों टूट जाते है। आज हम ऐसे ब्रेकअप के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक लड़की ने अपने शरीर का एक अंग उसे दे दिया, जिसकी वजह से वह जिंदा है। जान बचने के बाद उसे मालूम चला कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है।

Read more : दादा सौरव गांगुली ने Franchise Cricket के लिए कहा कि, भारतीय खिलाड़ी देश के लिए…

Girlfriend save boyfriend life  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलीन ली नाम की एक महिला एक ऐसे लड़के के साथ संबंध में आई जिसे किडनी की पुरानी बीमारी थी और उसे 17 साल की उम्र में ट्रांसप्लांट की आवश्यकता थी। हमेशा से प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड ने कम उम्र में अपने बॉयफ्रेंड को अपनी किडनी दान करने का फैसला किया। हालांकि, कोलीन ने न केवल किडनी के बिना रिश्ते को छोड़ दिया, बल्कि वह टूटे हुए दिल के साथ रह गई।

Read more : Weather update: मौसम ने बदली करवट, रायपुर में जमकर बरसे बदरा, लोगों ने गर्मी से ली राहत की सांस 

ठीक होने के बाद बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसे दिया धोखा

किडनी दान करने के सात महीने बाद उसका बॉयफ्रेंड लास वेगास की बैचलर ट्रिप पर गया था, लेकिन जब वह वापस आया तो उसने उसे बताया कि उसने उसे कैसे धोखा दिया। बात यहीं खत्म नहीं हुई। इस बारे में बात करने के बाद, कोलीन ने वास्तव में उस लड़के को दूसरा मौका दिया, लेकिन इसके तीन महीने बाद इस कपल की आपस में बहस हो गई और फिर उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने उससे संबंध तोड़ लिया। उसने उसे हर जगह ब्लॉक कर दिया और उससे पूरी तरह से दूर हो गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers