Girlfriend Starts kissing to Boyfriend in Nariyal Pani Shop

नारियल पानी की दुकान अचानक ये काम करने लगा कपल, लोगों को शर्म से बंद करनी अपनी आंखे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नारियल पानी की दुकान अचानक ये काम करने लगा कपल : Girlfriend Starts kissing to Boyfriend in Nariyal Pani Shop, Couple Romance video viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 12, 2022/10:10 pm IST

Girlfriend Starts kissing to Boyfriend ये सही है कि प्यार पर किसी का जोर नहीं चलता है। लेकिन प्यार की एक मर्यादा होती है जिसे निभाना पड़ता है। लेकिन कई कपल प्यार में इस तरह बेकाबू हो जाते हैं कि वो अपनी सीमा को भूल जाते हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते है। इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल नारियल पानी की दुकान रोमांस करते नजर आ रहे है।

Read more : Gyanvapi Case: कोर्ट के फैसले के बाद मुस्लिम पक्ष के वकील बोले- ‘सब बिक गए’ 

Girlfriend Starts kissing to Boyfriend वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल नारियल पानी की दुकान आए रहते है। इसके बाद दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ जाता है कि दोनो दुकान पर ही रोमांस करने लगते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की लड़के को पहले अपनी ओर पहले खीचता है और फिर किस करने लग जाता है। इस पूरे माजरे का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को इस  लिंक पर देखा जा सकता है।

Read more :  देश में जल्द बनेंगी E-highways, जानें क्या होगी इन सड़कों की खासियत, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दी बड़ी जानकारी 

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं। इसी वीडियो को अभी तक 300k लोगों ने लाइक किया है। 2200 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। हालांकि ये वीडियो कब की और कहा कि है इसका खुलासा नहीं हुआ है। आईबीसी 24 भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।