shadi se pahle ghode ke sath farar ho gaya dulha

घोड़ी के साथ फरार हो गया दूल्हा! इधर दुल्हन करती रही इंतजार, अब तलाश कर रहे बाराती

Groom absconded with horse before marriage ! घोड़ी के साथ फरार हो गया दूल्हा! इधर दुल्हन करती रही इंतजार, अब तलाश कर रहे बाराती

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 12:31 PM IST, Published Date : February 13, 2023/12:31 pm IST

नई दिल्ली। Groom absconded with horse before marriage देश में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे मौके पर शादियों के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। खासकर सोशल मीडिया पर शादियों के दूल्हा दुल्हन का वीडियो वायरल होते रहते है। जो काफी मजेदार रहता है। देखने के बाद हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हर कोई पसंद कर रहे है।

Read More: आतंकी हमलों में बढ़ोतरी के लिए सुरक्षा बलों की ‘लापरवाही’ जिम्मेदार, पूर्व पीएम ने दिया विवादित बयान …

Groom absconded with horse before marriage वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा आराम से घोड़ी पर बैठा होता है। घोड़ी को आगे जाने के लिए खिला-पिलाकर तैयार किया जा रहा होता है। इसी दौरान पटाखे का एक जोरदार धमाका सुनाई देता है। जिसकी आवाज सुकर घोड़ी घबराकर बिदक जाती है और दूल्हे को मौके से लेकर फरार हो जाती है। लोगों को पहले तो लगता है कि वो आगे चलकर रुक जाएगी लेकिन ऐसा होता नहीं है। घोड़ी तो दूल्हे को लेकर वहां से फरार हो जाती है और लोग उसके पीछे दौड़ पड़ते हैं। बारात के साथ जाने के लिए वहां मौजूद मेहमान ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं।

shadi se pahle ghode ke sath farar ho gaya dulha

Read More: ‘प्यार किया तो डरना क्या’ भाभी ने अपने ही देवर से रचाई शादी, पिछले कई दिनों से चल रहा था अफेयर 

इस मज़ेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन यानि 30 लाख से भी ज्यादा देख चुके हैं, जबकि 1.39 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों ने काफी मज़ेदार रेस्पॉन्स दिया। एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं, जिसमें लोगों ने कहीं दूल्हे की खिंचाई की है तो कुछ लोगों ने ये भी कहा कि जानवरों के पास पटाखे नहीं जलाने चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

beautiful bride video download

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक