groom did such an act on honeymoon bride shocked

सुहागरात पर दूल्हे ने दिखा दी ऐसी चीज, उड़ गए पत्नी ने होश, फिर कभी न बन पाया रिश्ता

groom showed such a thing on the honeymoon to bride : सुहागरात पर दूल्हे ने दिखा दी ऐसी चीज, उड़ गए पत्नी ने होश, फिर कभी न बन पाया रिश्ता.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 5, 2022/1:20 pm IST

जयपुर। Bride Groom Viral News : राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक अनोखी खबर सामने आ रही है। जहां शादी के दूसरे दिन यानी सुहागरात वाले दिन दूल्हे ने दुल्हन को एक ऐसी चीज दिखा दी जिससे दुल्हन के पैरों टेल जमीन खिसक गई। इस घटना के बाद से दुल्हन सदमे में आ गई थी। वैसे तो शादी का सपना हर कोई देखता है। एक अच्छा और सच्चा जीवनसाथी पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है। ऐसा ही एक मामला जयपुर से आया है, जहां शादी के बाद लड़की के सभी अरमानों पर पानी फिर गया। सुहागरात के लिए लड़का-लड़की दोनों ही सोचते हैं कि यह उनकी लाइफ की रोमांटिक शुरुआत का बेस्ट मौका होता है।

Read More : प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को वीडियो कॉल करता था पति, नाबालिग बेटी के साथ मिलकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

सुहागरात वाले दिन दिखा दी ऐसी चीज

दरअसल, जयपुर के एक गांव में सुहागरात वाली रात ही दूल्हे ने दुल्हन को कुछ ऐसा दिखा दिया जिससे उसके सपने चकना चूर हो गए। युवती ने अपने इस दर्द को एक कहानी के जरिये शेयर किया है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्टोरी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस स्टोरी में एक महिला ने अपनी पहली रात का एक किस्सा बताया है। इसमें दुल्हन ने बताया कि शादी की दूसरी रात उसके पति ने उसे कुछ ऐसा दिखा दिया की उसकी रातों की नींद ही उड़ गई। दरअसल, 26 साल की इस लड़की के मुताबिक, उसकी शादी 3 साल पहले हुई थी। लड़की ने बताया कि सुहागरात पर उसके पति ने अपनी गर्लफ्रेंड की फोटोदिखाई। इतना ही नहीं पति ने प्रमिका की फोटो दिखाकर कहा कि भले ही उसने उससे शादी की है लेकिन बीवी वह गर्लफ्रेंड को ही मानता है। पति की ये बात सुनकर दुल्हन के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद दोनों में इस बात को लेकर बहस होने लगी।

Read More : Facebook यूजर्स को बड़ा झटका! अक्टूबर से नहीं कर पाएंगे इस फीचर का इस्तेमाल, कंपनी ने किया बंद का ऐलान

दुल्हन को पीटने लगा दूल्हा

दूल्हे ने दुल्हन को अपन प्रेमिका की तस्वीर दिखा दी और कहा की वो ही उसके लिए सबकुछ है। इसपर दुहन आग-बबूला होकर उसे चिल्लाने लगी। देखते-देखते बात बहुत आगे बढ़ गई। इस दौरान दोनों में मारपीट होने लगी। दूल्हे ने दुल्हन हो बहुत बेरहमी से पीटा। इसके बाद सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन के कमरे में शोर की आवाज सुनकर परिजन आए और देवर ने दौड़कर मारपीट खत्म करवाई।

Read More : गोधन न्याय योजना लाभार्थियों को 5.9 करोड़ भुगतान करेंगे CM बघेल, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

इसके आगे लड़की ने अपनी कहानी में बताया कि शादी तो हो ही चुकी थी लेकिन आगे भी उसके पति का व्यवहार नहीं बदला और वह उससे मारपीट करता रहा। उसके गर्लफ्रेंड प्रेम को लेकर वह उसके साथ बुरा बर्ताव करने लगा। इसी तरह कुछ दिन बीत जाने के बाद वह अपने मायके चली गई। कुछ समय बाद जब उसके देवर की मौत हुई तो वह वापस ससुराल आई। इसपर उसके पति ने दोबारा उसके साथ लड़ाई शुरू कर दी। जिसके बाद वह दोबारा परेशान होकर मायके आ गई। इतना ही नहीं लड़की ने बताया कि कुछ समय बाद उसका पति शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करने लगा। इसके चलते उसने एक दिन पुलिस को बुलाया। पुलिस ने दोनों के बीच सेटलमेंट करवाया और फिर लड़की वापस मायके आ गई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें