Groom slaps Bride in front of everyone on wedding stage

शादी के दौरान दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, गुस्साए दूल्हे ने सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

Groom slaps Bride in front of everyone on wedding stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 30, 2022/5:12 am IST

Groom slaps Bride in wedding stage सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से संबंधित कई वीडियो और फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ मजेदार वीडियो भी होते है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसे वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर ही सबके सामने भिड़ गए।

Read more : 3 मासूम बेटियों के साथ महिला ने कुएं लगाई छलांग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

Groom slaps Bride in wedding stage यूट्यूब पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन मौजूद होते हैं। दूल्हे के सामने न सिर्फ दुल्हन खड़ी हुई होती है बल्कि उसके नाते-रिश्तेदार भी जयमाला का रस्म के दौरान मौजूद होते हैं। दुल्हन के घरवालों ने दूल्हे को मिठाई खिलाने और तिलक लगाने के लिए कहा। दुल्हन ने बिना मन के इस रस्म को पूरा किया और जब दूल्हे ने हाथ में रसगुल्ला लेकर खिलाया तो उसने मना कर दिया। इस बात पर गुस्सा होकर दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। दूल्हे ने एक नहीं बल्कि कई थप्पड़ मारे।

Read more : भूलकर भी न लें उधार न लें ये पांच चीजें, बन सकती हैं बैड लक की वजह, करना पड़ता है मुसीबतों का सामना 

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

दरअसल, ये वीडियो रियल में नहीं बल्कि रील में हुई है। इस वीडियो को यूट्यूब पर युवा कॉमेडी वर्ल्ड (Yuva comedy world) ने अपने चैनल पर शेयर किया है। वीडियो को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि दूल्हे और दुल्हन के बीच झड़प का वीडियो असल में नहीं है, बल्कि नाटकीय है और इसे इंटरटेनमेंट के लिए क्रिएट किया गया है। एक महीने पहले अपलोड किए गए वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 

 

 
Flowers