Woman commits suicide by throwing 3 innocent daughters first

3 मासूम बेटियों के साथ महिला ने कुएं लगाई छलांग, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

3 मासूम बेटियों के साथ महिला ने कुएं लगाई छलांग : Woman commits suicide by throwing 3 innocent daughters first

Edited By: , June 30, 2022 / 12:02 PM IST

टीकमगढ़ः Tikamgarh Woman commits suicide मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक महिला ने अपनी 3 मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। महिला पिछले कुछ माह से पारिवारिक विवाद से खासा परेशान चल रही थी। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : भूलकर भी न लें उधार न लें ये पांच चीजें, बन सकती हैं बैड लक की वजह, करना पड़ता है मुसीबतों का सामना 

Woman commits suicide  मिली जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ के जतारा थाना क्षेत्र के मुहारा गांव की है, जहां 25 वर्षीय महिला अपनी 3 मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया गया कि महिला पिछले कुछ माह से पारिवारिक विवाद से खासा परेशान चल रही थी। यही कारण है कि आखिरकार उसने अपनी बच्चियों के साथ खुदकुशी कर ली। थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्त रामदेवी कुशवाहा के रूप में हुई है, जो अपनी 5 साल की बेटी दीपा, 3 साल की अनुराधा और 9 माह की विधि के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी।

Read more : अफेयर में रोड़ा बन रही थी छोटी बहन, युवती ने चार प्रेमियों से गैंगरेप, फिर गला दबाकर कर दी हत्या 

दरअसल, महिला अपनी बच्चियों के साथ मंगलवार रात से लापता थी। रात भर परिजन उनकी तलाश में जुटे रहे, लेकिन आज सुबह घर से थोड़ी दूर स्थित कुएं से चारों के शव बरामद किए गए। वहीं, शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है।

 

#HarGharTiranga