groom's friend play with bride face

स्टेज पर दुल्हन के गालों पर ऐसा काम कर रहा था दोस्त, देखकर दूल्हे को आया गुस्सा, फिर किया ये कांड

स्टेज पर दुल्हन के गालों पर ऐसा काम कर रहा था दोस्त, देखकर दूल्हे को आया गुस्सा, फिर किया ये कांड ! groom's friend play with bride face

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 11:30 AM IST, Published Date : January 27, 2023/11:30 am IST

नई दिल्ली। groom’s friend play with bride face इस समय देश में शादियों के सीजन चल रहे हैं और ऐसे मौके पर कई तरह के शादियों के वीडियो वायरल होते रहते है। अक्सर शादियों में दूल्हे के दोस्त काफी इन्जॉय करते है। वो किसी को भी नहीं छोड़ते। हद तो तब हो जाती है जब दूल्हे के दोस्त दुल्हन को सारा बात बता देती है। वहीं दूसरी ओर दोस्त इतना फ्रेंक हो जाते हैं कि दूल्हे की तरह दुल्हन से भी हंसी मजाक करने लग जाते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा करता है कि पूरा महफिल देखकर हैरान हो जाता है।

Read More: सोफिया अंसारी ने बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा, शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर्स बोले – शर्म नहीं आती… 

groom’s friend play with bride face दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर बैठे होते है। सभी मेहमानों का आनाजाना लगा रहता है। इसी बीच दूल्हे के दोस्त चुपके से स्टेज पर आते है और दुल्हन के गाल को पकड़ लेता है। देखकर हैरान हो जाता है। उनके दोस्त का ऐसा व्यहार देखकर दुल्हन अचानक से डर जाती है। वहीं दूसरी ओर दूल्हा दोस्त का ऐसा हरकत देखकर आग बबूला हो जाता है। तुरंत दोस्त को अपनी तरफ खींचता है और उसकी जमकर धुलाई कर देता है। फ्रेम में ये एक ऐसा दृश्य है जो किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देगा।

Read More: भारतीय महिला हॉकी टीम को लगातार दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार, नीदरलैंड ने 3.1 से दी मात 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर्स ने शेयर किया है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अबतक कई हजार लोगों ने शेयर किया है। वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि वीडियो कब और कहां कहा है इसकी जानकारी नहीं है। उल्लेखनीय है कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है, जिसे सिर्फ कॉमेडी के लिए फिल्माया गया हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashiq Billota Official (@ashiq.billota)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक