Father-Son had Sex with Woman

‘वो चीखती-चिल्लाती रही..कपड़े उतरवाकर किया नग्न’..! फिर बारी-बारी आकर बाप-बेटे ने मिटाई हवस, जिस्म से खेलते रहे दरिंदे, महिला की दर्दनाक कहानी सुन कांप उठेगी रूह..

Father-Son had Sex with Woman : महिला दर्द से तड़पती और चीखती रही, लेकिन दरिंदे बाप-बेटे पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 10:01 PM IST, Published Date : May 24, 2024/10:01 pm IST

Father-Son had Sex with Woman : यरूशलेम। इजरायल-हमास के बीच जारी युद्ध से आज पूरी दुनिया परेशान हो चुकी है। इस युद्ध में कई लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ी। वहीं कई लोग हमास की सेना के कब्जे में है जिसमें कई महिलाएं भी शामिल हैं। इस बीच, मानवता को शर्मसार करने वाली तस्‍वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। हमास के एक लड़ाके और उसके बेटे का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह पूछताछ करने वाले अधिकारियों को यह बता रहा है कि किस तरह से उसने गाजा से लगते इजरायली इलाके में घुसकर वहां की एक महिला से रेप किया।

read more : Female Teacher had Sex with Student : महिला टीचर को अपनी ही क्लास के छात्र से हुआ प्यार! फिर 30 बार किया Sex, जहां जागी हवस वहां बनाए शारीरिक संबंध 

बाप-बेटे दोनों ने ​किया रेप

Father-Son had Sex with Woman : हमास लड़ाके के बेटे ने बताया कि उसने और उसके एक रिश्‍तेदार ने भी इजरायली महिला से रेप किया। हमास लड़ाके के बेटे ने बताया कि जब उनलोगों ने रेप कर लिया तो उसके पिता ने पीड़िता की हत्‍या कर दी। महिला दर्द से तड़पती और चीखती रही, लेकिन दरिंदे बाप-बेटे पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। आरोपी बाप-बेटे ने पूछताछ में खुद यह बात कबूल की है। बता दें कि रेप के आरोपी हमास लड़ाके की पहचान जमाल हुसैन अहमद रादी (47) के तौर पर की गई है। जमाल हुसैन के 18 वर्षीय बेटे अब्‍दल्‍ला ने भी इजरायली महिला से रेप किया था।

जमाल हुसैन ने कहा कि जब वह 7 अक्‍टूबर 2023 को गाजा बॉर्डर के जरिये इजरायल के सीमाई इलाके किबुत्‍ज नीर में दाखिल हुआ था तो एक घर से एक महिला के रोने की आवाज आ रही थी। जमाल ने कहा- मुझे जो करना था मैंने किया…मैंने उसका रेप किया। इजरायली सेना ने गाजा में सैन्‍य अभियान के दौरान जमाल हुसैन और उसके बेटे अब्‍दल्‍ला को पकड़ा है। पूछताछ के दौरान बाप-बेटे ने रूह को कंपा देने वाला खुलासा किया है। हमास लड़ाके जमाल हुसैन अहमद रादी ने आगे बताया, ‘मैंने उसे (इजरायली महिला) बंदूक दिखाकर धमकाया और फिर उसके कपड़े उतरवाए। जहां तक मुझे याद है उसने शॉर्ट्स पहना हुआ था।’ जमाल हुसैन ने दावा किया कि उसके रेप करने के बाद इजरायली महिला के साथ क्‍या हुआ उसे कुछ नहीं पता।

पिता के बाद मैनें मिटाई हवस

जमाल के बेटे ने पूछताछ के दौरान कहा, ‘मेरे पिता ने उसके (इजरायली महिला) साथ रेप किया और उसके बाद उसने बलात्‍कार किया। फिर उसने अपने चचेरे भाई को बुलाया और उसने भी इजरायली महिला से रेप किया।’ अब्‍दल्‍ला ने आगे बताया कि जब सबलोगों ने रेप कर लिया तो उसके पिता ने महिला की हत्‍या कर दी। वीडियो जारी होने के बाद इजरायली बंधकों के परिजनों को उम्‍मीद है कि सरकार पर हमास के साथ शांति वार्ता कर इस युद्ध को समाप्‍त करने का दबाव बढ़ेगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो