Husband used to talk obscenely with another woman,

दूसरी महिला के साथ अश्लील बातें करता था पति, पत्नी ने दी ये खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

Extra Marital Affair: पत्नी ने अपने ही पति की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी और बाद में उसे आत्महत्या का रुप दे दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 15, 2022/8:03 pm IST

Extra Marital Affair: कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं जो रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देती हैं। आजकल ऐसी ही एक खबर चर्चा में है जिसके मुताबिक एक पत्नी ने अपने पति के किसी दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंध होने की वजह से उसे मार डाला। उसका पति उसके सामने ही दूसरी महिला से अश्लील चैटिंग करता था। पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने उसकी जान लेने की योजना बनायी की और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने ही पति की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी और बाद में उसे आत्महत्या का रुप दे दिया। 2 जुलाई को आरोपी महिला अपनी सास और पति के साथ एक शादी समारोह में गई थी। तब उसका पति वहां से पहले लौट आया, जबकि युवती ने उसके आने के एक घंटे बाद वापस आई। पुलिस के अनुसार, मृतक दिन के करीब 2 बजे वापस आया था, जबकि आरोपी महिला 3 बजे लौटी थी। जब वह वापस आई तो उसका पति सो रहा था। इसी बहाने युवती को मौका मिल गया, उसने पहले से ही दुपट्टे का फंदा बनाकर रखा हुआ था। मौका देखते ही मदीना ने फंदे से अपने पति का गला घोंट दिया। इसके बाद उसने मोबाइल के चार्जर का तार भी इस्तेमाल किया।जानकारी के मुताबिक आंख के सामने ही पति द्वारा दूसरी महिला से अश्लील चेट व वीडियो कॉल करने पर गुस्साई पत्नी ने पति की चार्जर केबिल से गला घोंट कर हत्या कर दी।

read more: पहले पत्नी और बेटियों को उतारा मौत के घाट, बेटों के साथ किया ये काम, फिर खुद भी उठा लिया खौफनाक कदम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6 साल पहले मदीना की शादी मकसूद के साथ हुई थी। दोनों का कोई बच्चा नहीं था, जिससे वे परेशान भी रहते थे। इधर, महिला के पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर शुरू हो गया था। इतना ही नहीं, मदीना के सामने ही उसका पति दूसरी औरत से अश्लील चैट और वीडियो कॉल करता था। यह बातमहिला के लिए नागवार थी और वह अपने पति की हत्या की योजना बना रही थी।

पति की हत्या करने के बाद उसने फंदे से लाश को लटका दिया, जिससे लगे कि यह खुदकुशी है। घरवालों ने मकसूद का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन मदीना की सास को शक हुआ और उसने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मदीना ने सच उगल दिया। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। मदीना ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट भी करता था जिससे वह तंग आ चुकी थी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 
Flowers