In brother-in-law's Marriage Sister-in-law start doing this on the stage

देवर की शादी में सबके सामने स्टेज पर चढ़ गई भाभी और करने लगी…. तेजी से वायरल होने लगा वीडियो

In brother-in-law's Marriage Sister-in-law start doing this on the stage: देवर की शादी में सबके सामने स्टेज पर चढ़ गई भाभी और करने लगी.. वायरल.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 5, 2022/12:21 pm IST

Viral VIdeo Of Devar And Bhabhi : नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर शादियों के एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं। इंटरनेट पर हर रोज शादियों के अतरंगी वीडियोस शेयर किये जा रहे हैं। शादी में दूल्हा-दुखन के परिवार वाले जमकर मस्ती और नाच-गाना करते हैं। खास तौर पर शादी वाले घर में जब दूल्हे की बारात निकलती है तो उसके माता-पिता के अलावा घर के अन्य सदस्य भी बढ़-चढ़कर डांस में हिस्सा लेते हैं। असली मजा तो तक आता है जब अपने देवर की बारात में भाभी जोरदार हंगामा यानी मस्ती करती है। भाभियों का डांस भला किसे पसंद नहीं होता है? इन दिनों सोशल मीडिया पर भाभियां ही छाई रहती हैं। ऐसा ही एक भाभी जी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More : चलती बस में महिला यात्री से गैंगरेप, फिर बाकी यात्रियों के साथ किया काम… आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

भाभियों ने मचाया बवाल

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने देवर की शादी में कैसे भाभियां बावला मचा रही है। इस वीडियो में देवर की शादी में दो भाभियां खुशी से जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस बीच देवर और भाभियों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर दूल्हा बनकर वेडिंग हॉल में खड़ा होता है। इसी बीच स्टेज पर उसकी दो भाभियों की एंट्री होती है। दोनों ही भाभियां सबसे पहले ‘मेरे यार की शादी है’ गाने पर जोरदार डांस करती हैं। इसके बाद अपने साथ देवर को भी नचवाती हैं। इस दौरान बॉलीवुड सॉन्ग ‘लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके’ गाना बजता है।

Read More : RBI Repo Rate Hike : RBI ने किया रेपो रेट में फिर से इजाफा, सीधा पड़ेगा आपकी जेब पर असर

यहां देखें वीडियो

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें