In laws Kick out Daughter in law from Home due to She not Eat Non Veg

नॉनवेज खाने से किया मना तो ससुराल वालों ने बहू को निकाल दिया घर से, पति के घर के सामने धरने पर बैठी युवती

नॉनवेज खाने से किया मना तो ससुराल वालों ने बहू को निकाल दिया घर से! In laws Kick out Daughter in law from Home due to She not Eat Non Veg

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 1, 2022/7:13 pm IST

सहारनपुर: Kick out Daughter in law जिले में हरियाणा की एक के साथ ससुराल वालों के द्वारा बदसलूकी किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल ससुराल वालों ने बहू को सिर्फ इस​ बात के लिए घर से निकाल दिया क्योंकि वह नॉनवेज नहीं खाती थी। इस घटना के बाद युवती अपने ससुराल के सामने धरने पर बैठ गई है। वहीं, युवती ने अपने ससुराल वालों पर यह भी आरोप लगाया है कि वे 4 लाख रुपए की मांग कर रहे थे, जिसे पूरा नहीं कर पाने पर नॉनवेज खाने पर दबाव बनया गया और घर से निकाल दिया।

Read More: 16 मई को बिना अनुमति लिए प्रदर्शन करेगी भाजपा, धरमलाल कौशिक बोले- हम जेल जाने के लिए तैयार 

नॉनवेज नहीं खाने पर निकाला घर से

Kick out Daughter in law मिली जानकारी के अनुसार युवती की शादी सहारनपुर के हरजिंदर सिंह लूथरा (45) से 22 दिसंबर 2021 को हुई थी। शादी के 14 दिन बाद ही युवक ऑस्ट्रेलिया चला गया। ऑस्ट्रेलिया में वह रोडवेज विभाग में कार्यरत है। खास बात यह है कि ढाई माह के बाद विवाहिता को ऑस्ट्रेलिया ले जाने का वायदा किया था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विवाहिता का आरोप है कि वीजा कराने के लिए ससुराल वाले चार लाख रुपए मांग रहे हैं। वहीं नॉनवेज न खाने पर घर से बाहर निकाल दिया। अब तलाक की धमकी दी जा रही है। बताया गया कि मनप्रीत और हरजिंदर की यह दूसरी शादी थी। दोनों तलाकशुदा थे।

Read More: 58 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 8 बच्चों की मां, कोर्ट में कहा- नहीं रहना पति के साथ

शादी के 14 दिन बाद छोड़ गया था पति

मनप्रीत ने यह भी आरोप लगाया है कि शादी के कुछ दिनों तक तो सभी का व्यवहार ठीक था, लेकिन दो तीन महीने बितने के बाद मुझे प्रताड़ित करने लगे। पति के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए वीजा बनवाना था, जिसके लिए मेरे घर वालों से 4 लाख रुपए मांगने लगे। वहीं, कुछ दिन बाद मुझे ड्राइवर के साथ मेरे मायके भेज दिया गया और यह कहा गया कि कुछ दिन में वापस बुला लेंगे। 28 अप्रैल को मैं अपने पिता के साथ ससुराल वापस लौटी, लेकिन वे दरवाजा नहीं खोले। इसके बाद मैं और मेरे पिता दो दिनों तक ससुराल के सामने बैठे रहे, लेकिन किसी ने घर के अंदर घूसने ही नहीं दिया।

Read More: महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन? जानिए बढ़ते संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने क्या कहा

वीजा बनवाने के लिए मांग रहे 4 लाख रुपए

मनप्रीत का कहना है कि उन्होंने शादी से पहले ही लूथरा परिवार को बता दिया था कि उनके परिवार में न तो कोई नॉनवेज बनाता है और ना ही खाता है। लेकिन, शादी के बाद ससुराल वाले पीड़िता से न सिर्फ नॉनवेज बनाने को बोल रहे हैं, बल्कि खाने का भी दबाव बना रहे हैं। पीड़िता ने नॉनवेज बनाने-खाने से मना किया, तो तलाक की धमकी दी जा रही है।

Read More: 50 साल से ज्यादा उम्र के मजदूरों को मिलेगी 10 हजार रूपए की आर्थिक सहायता, सीएम बघेल ने श्रमिक सियान योजना का किया ऐलान