Mother of 8 children Love with 58 year old man, Left Husband's Home

58 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 8 बच्चों की मां, कोर्ट में कहा- नहीं रहना पति के साथ

58 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 8 बच्चों की मां! Mother of 8 children Love with 58 year old man, Left Husband's Home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 1, 2022/6:12 pm IST

भरतपुर: Mother of 8 children Love with 58 year old man राजस्थान के भरतपुर जिले से प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरसअल यहां रहने वाली एक महिला को पड़ोस में रहने वाले 58 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया और अब वह अपने पति के साथ नहीं बल्कि प्रेमी के साथ रहना चाहती है। हैरानी की बात ये है कि महिला के पहले ही 8 बच्चे हैं। मामले में महिला के पति ने अपहरण का केस दर्ज कराया गया था, जिसके बाद महिला और प्रेमी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने पति के साथ नहीं रहने की बात कही।

Read More: महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन? जानिए बढ़ते संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने क्या कहा

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी महिला

Mother of 8 children Love with 58 year old man दरसअल मामला भारतपुर के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाली एक साहू महिला का पड़ोस में रहने वाली साहू के साथ प्रेम हो गया। प्रेम होने के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया, जिसके बाद महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने चली आई। इसके बाद महिला के पति ने थाने पहुंचकर पड़ोसी के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

Read More: 50 साल से ज्यादा उम्र के मजदूरों को मिलेगी 10 हजार रूपए की आर्थिक सहायता, सीएम बघेल ने श्रमिक सियान योजना का किया ऐलान 

कोर्ट में बोली- नहीं रहना पति के साथ

महिला के पति की शिकायत के आधार पर दोनों प्रेमी-प्रेमिकाओं को कोर्ट में पेश किया गया। यहां जब महिला से पूछा गया कि वो किसके साथ रहना चाहती है तो उसने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के बच्चों ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। 58 वर्षीय प्रेमी के चार बच्चे हैं और वे भी शादीशुदा हैं।

Read More: इस विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, 5 मई तक कर सकेंगे आवेदन

 
Flowers