Indian-Australian Couple Video: the villagers said - 'Amazing sister-in-law'

Indian-Australian Couple Video: विलायती मेम का दिखा देसी अंदाज़, गांव वालों ने कहा – ‘कमाल है भाभी’, देखें वायरल वीडियो

Indian-Australian Couple Video: विलायती मेम का दिखा देसी अंदाज़, गांव वालों ने कहा - 'कमाल है भाभी', देखें वायरल वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 5, 2022/5:47 pm IST

Indian-Australian Couple Video: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें आप बार-बार देखना चाहते होंगे। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त इंडियन-ऑस्ट्रेलियन कपल का वायरल हो रहा है। इन दोनों की क्यूट सी कैमिस्ट्री देखने वालों को काफी पसंद आ रही है। लोग को विलायती बहू का देसी स्टाइल देखने के बाद उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

Read more: रिश्ते हुए शर्मशार: बेटे ने शराब के नशे में मां को दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर आपकी भी कांप जाएगी रूह 

ऑस्ट्रेलियन पत्नी के साथ भारतीय लड़का जब अपने गांव पहुंचा तो कपल ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। वीडियो को बहुत से लोगों ने पसंद भी किया है। जब भी कोई विदेशी भारत में आता है, तो यहां की संस्कृति और रहन-सहन को देखकर उन्हें काफी हैरानी भी होती है और वो इसमें रचना-बसना भी चाहते हैं। ये वीडियो इसी का एक उदाहरण है।

विलायती मेम का देसी अंदाज़
Indian-Australian Couple Video: वायरल हो रहे वीडियो में ऑस्ट्रेलियन महिला कर्टनी अपने हरियाणवी पति के साथ उनके गांव में घूमती हुई दिख रही हैं। वो खेतों की पगडंडियों से होते हुए एक जगह पर पहुंचती हैं, जहां घास का गट्ठर रखा हुआ है। थोड़ी ही देर में अपने पति की मदद से कर्टनी उस गट्ठर को अपने सिर पर रखती हैं और कुछ दूर तक चलती भी हैं। हालांकि गठरी भारी लग रही है और वो उसे थोड़ी ही दूर लेकर चल पाती हैं। कर्टनी के पति का नाम लवलीन है और वो मेलबर्न में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं।

Read more: Karwa Chauth 2022 Mehndi Design: यहां देखें करवा चौथ के लिए मेहंदी की लेटेस्ट डिजाइन की तस्वीरें, आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग 

लोगों ने की तारीफ
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लवलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट loveleenvats से शेयर किया है। वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 58 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो पर लोगों ने दिलचस्प कमेंट भी किए हैं। एक यूज़र ने लिखा कि ये काफी क्यूट है तो एक अन्य यूज़र ने लिखा कि विदेश में बसा हरयाणवी जोड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers