India's first transmail pregnant

First Transgender Couple Pregnant: भारत का पहला ट्रांसमेल हुआ प्रेग्नेंट, कपल ने अनोखे अंदाज में दी Good News, वायरल हो रही Photos

First Transgender Couple Pregnant: भारत का पहला ट्रांसमेल हुआ प्रेग्नेंट, कपल ने अनोखे अंदाज में दी Good News, वायरल हो रही Photos

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : February 4, 2023/1:10 pm IST

नई दिल्ली। India’s first transmail pregnant : सोशल मीडिया में इन दिनों भारत के पहले ट्रांसमेल जो की प्रेग्नेंट है, उसकी तस्वीर वायरल हो रही है। केरल के ट्रांसकपल जाहद फाजिल और जिया पावल के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। केरल के इस ट्रांसकपल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

Read More : India news today 4 february live update : खेलो इंडिया यूथ गेम्स में एमपी को मिला गोल्ड, हरियाणा को 5-0 से हराकर मिली जीत

बता दें इंस्टाग्राम पर जिया और जाहद ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। दरअसल, कपल ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके साथ ही दावा किया कि यह भारत की पहली ट्रांसमैन प्रेग्नेंसी है। डिलीवरी डेट मार्च की दी गई है।

Read More : LPG Price Hike: गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई जोरदार बढ़ोतरी, जनता को लगा तगड़ा झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिया और जाहाद, दोनों पिछले 3 साल से साथ रह रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिया की पैदाइश एक पुरुष के रूप में हुई और बाद में वह एक महिला में बदल गए। वहीं जाहद एक महिला के रूप में पैदा हुई और एक पुरुष में बदल गए। ट्रांस कपल ने तय किया है कि बच्चे को मिल्क बैंक से ब्रेस्ट मिल्क पिलाया जाएगा।

Read More : TMKOC छोड़कर सन्यासी बन गए मेहता साहब? एक्टर की इस तस्वीर ने फैंस को दिया बड़ा झटका

India’s first transmail pregnant : इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब दावा किया जा रहा है कि जाहद भारत में बच्चे को जन्म देने वाले पहले ट्रांसमैन होंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सर्जरी के दौरान जाहद के स्तनों को हटा दिया गया था. हालांकि उनके गर्भाशय और कुछ अन्य अंगों को हटाया नहीं गया था। इस वजह से वे अब कंसीव करने में कामयाब हो गए।

Read More : दरोगा ने महिलाओं से की अभद्रता, सबके सामने मारा थप्पड़… वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

आने वाले मेहमान की जानकारी देते हुए जिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मैं जन्म से या अपने शरीर से एक महिला नहीं थी। मेरे अंदर एक स्त्री थी। उसका सपना था कि मेरा भी एक बच्चा हो और वो मुझे ‘माँ’ कहे’।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें