'Jai Bholenath' tattoo on forehead: मुस्लिम युवक के माथे पर गोद दिया 'जय भोलेनाथ', रिश्तेदार की हरकत पर चीखता चिल्लाता रहा युवक |

‘Jai Bholenath’ tattoo on forehead: मुस्लिम युवक के माथे पर गोद दिया ‘जय भोलेनाथ’, रिश्तेदार की हरकत पर चीखता चिल्लाता रहा युवक

'Jai Bholenath' tattooed on the forehead of a Muslim youth: दरअसल, यहां पर एक मानसिक रूप से कमजोर लड़के के माथे पर 'जय भोलेनाथ'दाग दिया गया। आरोपी और पीड़ित दोनों एक ही समुदाय के हैं। पीड़ित के घरवालों के साथ स्थानीय लोगों ने भी इस घटना नाराजगी जाहिर की है।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 09:30 PM IST, Published Date : September 4, 2023/9:30 pm IST

‘Jai Bholenath’ tattooed on the forehead of a Muslim youth

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने ऐसी हरकत की है जिसे देखकर समाज के लोग आग बबूला हो रहे हैं। दरअसल, यहां पर एक मानसिक रूप से कमजोर लड़के के माथे पर ‘जय भोलेनाथ’दाग दिया गया। आरोपी और पीड़ित दोनों एक ही समुदाय के हैं। पीड़ित के घरवालों के साथ स्थानीय लोगों ने भी इस घटना नाराजगी जाहिर की है।

बता दें कि आरोपी युवक की इस हरकत के चलते समाज में माहौल बिगड़ सकता था, घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जानकारी ली जा रही है। आपको बता दें कि घटना थाना प्रेमनगर क्षेत्र के शाहबाद इलाके की बताई जा रही है। जहां दानिश नाम के लड़के के माथे पर किसी औजार से ‘जय भोलेनाथ’ लिख दिया गया। पीड़ित दानिश दिमागी रूप से कमजोर है, जैसे ही ये खबर फैली परिवार के लोगों ने खूब हंगामा किया।

पीड़ित युवक का रिश्तेदार है आरोपी

जब यह पता चला कि यह हरकत किसी और ने नहीं बल्कि शादाब नाम के युवक ने ही है तो वे शांत हुए, बताया जा रहा है कि शादाब पीड़ित दानिश का रिश्तेदार है। लोगों ने बताया कि जिस समय दानिश के माथे पर ‘जय भोलेनाथ लिखा जा रहा था, वह दर्द से चिल्ला रहा था, लेकिन शादाब को उसपर बिल्कुल भी रहम नहीं आया और वह औजार से उसके माथे पर लिखता चला गया। जब पीड़ित युवक अपने घर पहुंचा तो उसने अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद बवाल मच गया।

वहीं परिजनों ने कहा कि अपने ही मजहब के व्यक्ति ने ऐसा घिनौना कार्य किया है और माहौल खराब करने की कोशिश की है। पुलिस ने घरवालों से लिखित शिकायत करने को कहा, जिसपर वो राजी हो गए, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी लिया, लेकिन, बाद में समझौता हो गया और पीड़ित परिवार ने अपनी शिकायत वापस ले ली।

read more: MCU Convocation 2023: क्या माखनलाल यूनिवर्सिटी के पास 3 लाख रुपए भी नहीं है? इस मामले में विवाद में घिरी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी

read more: सात विधानसभा सीटों पर मंगलवार को उप चुनाव : विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का पहली चुनावी परीक्षा