Karishma's Boyfriend Threatens to Kill to Groom

‘मोंटूजी बारात लेकर मत आना..जिंदा नहीं बचोगे…वो सिर्फ मेरी है’ करिश्मा के डिफॉल्टर आशिक ने होने वाले दूल्हे को दी धमकी

दुल्हन के आशिक का लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने होने वाले दूल्हे को धमकी दी है! Karishma's Boyfriend Threatens

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 02:07 PM IST, Published Date : January 31, 2023/2:07 pm IST

हापुड़: Karishma’s Boyfriend Threatens  सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। वायरल वीडियो और तस्वीरों ने किसी को रातों रात स्टार बना दिया तो किसी की पोल खोलकर रख दी। वहीं, इन दिनों शादी की रस्मों से जुड़े कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें कुछ हंसी मजाक वाले होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। लेकिन इस बीच होने वाली दुल्हन के आशिक का लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने होने वाले दूल्हे को धमकी दी है। आशिक ने धमकी देते हुए बारात को श्मशान में बदल देने की बात कही है।

Read More: Rift in JDU: जदयू नेताओ पर फिर बिफरे उपेंद्र कुशवाहा, कहा “केंद्र में मंत्री पद छोड़ने का मलाल नहीं, MLC कौन सी बड़ी सी चीज हैं?

Karishma’s Boyfriend Threatens  दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेटर में युवती के आशिक ने धमकी देते हुए लिखा है कि कान खोलकर सुन लो मोन्टू दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है। बारात लेकर मत आना नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली खानी है वही बारात में आएं। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं बाकि फिल्म बारात में चलेगी।….यार डिफॉल्टर।

Read More: चमक गई इस मशहूर सिंगर की किस्मत, अब दिखेंगे बड़े पर्दे पर, इस फिल्म में आएंगे नजर 

मिली जानकारी के अनुसार युवक का रिश्ता हाल ही में करिश्मा नामक लड़की से तय हुआ। शादी फरवरी में है। लेकिन उससे पहले इस तरह के धमकी भरे नोट उसके घर की दीवार और इलाके के आसपास कई जगह पर चिपकाए गए हैं, जिससे गांव के लोग परेशान हैं।

Read More: राजधानी रायपुर में बड़ा हादसा, राखड़ खुदाई के दौरान 3 की मौत 

बताया गया कि घटना 27-28 जनवरी की देर रात की है। बदमाशों ने ना सिर्फ दीवारों पर धमकी भरे पोस्टर लगाए, बल्कि उन्होंने आस – पड़ोस वालों के घर बोतल में पेट्रोल बम फेंका, जिसके धमाके से दूल्हा व उसके परिवार के लोग जाग गए। इतना ही नहीं, अवैध कट्टे से तीन राउंड फायर भी किए गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ सिंभावली थाने में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी किसी को पकड़ा नहीं गया है। बताया गया कि दूल्हे की बारात गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में 18 फरवरी को जानी है।

 

Image

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers