Leave Application in Bundelkhandi language

Leave Application In Bundelkhandi: स्कूली बच्चे ने टीचर को लिखा ऐसा एप्लिकेशन, पढ़कर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Leave Application in Bundelkhandi language: एक बच्चे ने छुट्टी के लिए कोई बहाना नहीं बनाया बल्कि स्कूल के नियम के हिसाब से अपने टीचर को एक आवेदन पत्र लिखा। बुंदेलखंडी भाषा में लिखा यह एप्लिकेशन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 26, 2022/8:36 pm IST

Leave Application in Bundelkhandi language: बचपन में जब आप स्कूलों में पढ़ा करते थे तब छुट्टी के लिए आवेदन पत्र तो जरूर लिखा ही होगा। साथ ही उस आवेदन पत्र में तरह-तरह के बहाने करते भी सुना होगा, लेकिन क्या ऐसा एप्लिकेशन देखा और पढ़ा है जिसे आपके पेट में हंसी के मारे दर्द पैदा होने लगे, यदि नहीं तो तैयार हो जाइए। हम एक ऐसे स्कूली बच्चे के लिखए हुए आवेदन पत्र के बारे में बताने जा रहे है जो लोगों को खुब हंसा रहा है। इतना ही नहीं इसे खुद आईएएस अधिकारी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

फांसी के फंदे पर लटकता मिला नर्सिंग स्‍कूल की छात्रा का शव, जांच में जुटी पुलिस

बुंदेलखंडी भाषा में लिखा एप्लिकेशन

Leave Application in Bundelkhandi language: दरअसल एक बच्चे ने छुट्टी के लिए कोई बहाना नहीं बनाया बल्कि स्कूल के नियम के हिसाब से अपने टीचर को एक आवेदन पत्र लिखा। बुंदेलखंडी भाषा में लिखा यह एप्लिकेशन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। स्टूडेंट ने देसी स्टाइल में अपनी पूरी समस्या मास्टर साहब के सामने रख दी है। उसने लिखा कि ‘तो मास्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार उपर से जा नाक बह रई सो अलग। जई के मारे हम सकूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन आए कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड़ो अछछो रहतो और अघर हम नई आये तो कौन सो तुमाओ सकूल बंद हो जै’ इस एप्लिकेशन के अंत में बच्चे ने लिखा, ‘ तुमाओ आग्याकारी शिष्य “कलुआ”।’

चमचमाती ब्लैक ड्रेस में इस हसीना ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, कातिलाना तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस

IAS अर्पित वर्मा ने शेयर किया पोस्ट

Leave Application in Bundelkhandi language: बता दें कि इस पोस्ट को आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने शेयर करते हुए लिखा कि छुट्टी के लिए आवेदन पत्र! और इसके अंत में हंसने का इमोजी भी बनाया। इस पोस्ट पर अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और इसे करीब 14 सौ से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया है कि ओरे मेरे कलुआ तूने तौ कतई हद्द कद्दई, अब झै तरीकन से हमऊ छुटिया मांगइएं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘काए सर छुट्टी तो देने पड़ी अब।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers