lifestyle extra marital affairs Most cheating starts in September

सबसे ज्यादा सितंबर में अपने पार्टनर को धोखा देते है लोग, नए सर्वे में किया गया दावा

सबसे ज्यादा सितंबर में अपने पार्टनर को धोखा देते है लोग, नए सर्वे में किया गया दावा! lifestyle extra marital affairs Most cheating starts

Edited By: , September 5, 2022 / 09:39 PM IST

नईदिल्ली। lifestyle extra marital affairs  प्यार एक ऐस चीज है जिसे एक बार पाने के बाद लोगों को जिंदगी भर इसका खोने का डर रहता है। प्यार का नशा ऐसा है कि इसे पाने के लिए लोग दुनिया से लड़ जाते है। लेकिन कई लोगों के साथ ये रिश्ता टिक नहीं पाता। इसमे धोखा मिलने के बाद सबकुछ तबाह हो जाता है।

Read More: त्यौहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

lifestyle extra marital affairs  आज के समय में प्यार करने वालों की गिनती नहीं है। आज हम 21 सदी में जिंदगी जी रहे है और इस सदी में कई लोगों के साथ ऐसा हुआ है कि किसी का प्यार ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाता। वो कीसमत वाले ही होंगे जिनका प्यार अभी तक बरकरार है।

Read More: मोहम्मद जुबैर के खिलाफ एक बार फिर मामला दर्ज, क्रिकेटर अर्शदीप से जुड़ा है मामला, पढ़ें ये पूरी खबर 

आज हम आपको एक सर्वे में बताएंगे कि किस महीने में लोग अपने पार्टनर को धोखा देते है। जानकारी के अनुसार सेक्स टेंबर नाम से मशहूर इस वेबसाइट ने लोगों को बताया कि वो कौन सा महीना है जिसमें सबसे ज्यादा लोग बेवफाई करना शुरू करते हैं। सितंबर महीने में लोग अपने पार्टनर को सबसे ज्यादा धोखा देने की शुरुआत करते हैं। इस महीने में अन्य महीनों की तुलना में 22 प्रतिशत ज्यादा चीटिंग के मामले शुरू होते हैं। सर्वे में यह भी देखा गया कि 34 प्रतिशत मर्द और 32 प्रतिशत महिलाएं गर्मियों के बाद सितंबर के महीने में अपने पार्टनर को धोखा देने की शुरुआत करते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें