Lover Marries his Girlfriend in Front of Groom in Mandap

मंडप पर मुंह ताकता रह गया दूल्हा, चुपके से आकर प्रेमी ने दुल्हन के साथ कर दिया ये कांड, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

मंडप पर मुंह ताकता रह गया दूल्हा, चुपके से आकर प्रेमी ने दुल्हन के साथ कर दिया ये कांड : Lover Marries his Girlfriend in Front of Groom in Mandap

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 08:25 PM IST, Published Date : May 8, 2023/8:25 pm IST

Lover Marries his Girlfriend in Front of Groom शादी के मंडप में दूल्हे और दुल्हन के प्रेमी और प्रेमिका के आने की खबरें आपने खूब पढ़ी होगी। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो और फोटो जमकर वायरल भी होते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों एक बार फिर वायरल हो रहा है। दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्में पूरी कर रहे है, इसी दौरान वहां दुल्हन की प्रेमी आता है और रंग में भंग डाल देता है।

Read More : Datia News: दो पक्षों में खूनी संघर्ष.. मामूली सी बात पर हुआ विवाद, जमकर चले जमकर लाठी-डंडे 

Lover Marries his Girlfriend in Front of Groom वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्में पूरी कर रहे होते हैं। दुल्हन पक्ष की एक महिला दूल्हे को सिंदूर थमाती है, मंत्रोचार और लोकगीत के बीच दूल्हा, दुल्हन की मांग में सिंदूर डालने जा ही रहा होता है कि मुंह पर कपड़ा बांधे पीले रंग की टी शर्ट और ब्लू जिंस में एक शख्स वहां पहुंचता है और जबरन दुल्हन की मांग भर देता है। दूल्हे और प्रेमी के बीच लगभग कुश्ती वाली नौबत आ जाती है। दूल्हा रोकने की जी भर कोशिश करता है, लेकिन ये शख्स नहीं थमता और सिंदूर भर देता है। दुल्हन बेचारी भी काफी हैरान परेशान नजर आती है।

Read More : मैं अजित पवार के संपर्क में नहीं, बीजेपी नेता के बयान से गरमाई सियासत… 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बीच शादी में पहुंचा प्रेमी और भर दी दुल्हन की मांग देखता रह गया दूल्हा’। वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है। यह किसी को ये ट्रेजेडी लग रही है तो किसी को कॉमेडी। हालांकि लड़की का रिएक्शन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। वो वीडियो में साफ कहती दिख रही है कि तुम कौन हो भाई। उसने अपने प्रेमी को पहचानने से साफ इनकार कर दिया। दुल्हन के इस हाव भाव को देख लोग हैरान भी हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashish Mishra (@asliashishmishra)