man cut his own private part In sleep, then did such a thing

नींद में युवक ने काट डाला अपना ही प्राइवेट पार्ट, आंख खुली तो दंग रह गए परिजन

man cut his own private part In sleep, then did such a thing :नींद में युवक ने काट डाला अपना ही प्राइवेट पार्ट, आंख खुली तो दंग रह गए परिजन..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 24, 2022/2:48 pm IST

नई दिल्ली। man cut his own private part : सोते समय सपना हर कोई देखता है। कई बार हम सपने में कुछ अजीब भी देख लेते हैं जिसका असर हमारे असल जिंदगी में भी होता है। कुछ लोगों को नींद में चलने की बिमारी होती है यानी वो सोते समय अचानक उठाकर चलने लगते हैं। कई बार तो हम अपने सपने की दुनिया में इतनी गहराई में चली जाती है की लोग उसे सच्चाई समझ लेते हैं। जैसे सपने में गिरते हैं तो बचाव-बचाव की आवाज निकालते हैं। वैसे ही प्यास और भूख लगती है तो हम पानी-पानी चिल्लते हैं। कई बार तो हम अपने सपने की वजह से लोग बिस्तर पर लू भी कर देते हैं। ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है। दरसअल, एक शख्स ने सपने में कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया हैं। शख्स ने सपना देखते हुए अपने प्राइवेट पार्ट को ही काट दिया। इसके बाद इसे गंभीर स्थिति में अस्पताल लाना पड़ा। उसके बाद जो हुआ वो चौंका देने वाला था।

Read More : ‘जबरदस्ती नहाने का सीन लाते थे डाइरेक्टर्स, मैं मना करती थी फिर भी….’ इस अभिनेत्री ने खोली पोल

नींद में काटा प्राइवेट पार्ट

दरअसल, ये दंग कर देने वाली खबर पश्चिम अफ्रीका के एक देश घाना से सामने आई है। यहां एक 47 साल के युवक कोफ़ी अट्टा को अपने बुरे सपने की वजह से अस्पताल जाना पड़ा। कोफी अट्टा पेशे से एक किसान हैं। उन्होंने नींद में चाकू से अपने प्राइवेट पार्ट को काट दिया। दरअसल, कोफी अट्टा ने एक मीडिया रिपोर्टर को बताया कि वो कुर्सी पर बैठा था। इस दौरान उसकी आंख लग गई। इसके बाद वो सपना देखने लगा कि वह तेज धारदार चाकू से मीट के मांस का टुकड़ा काट रहा है। दरअसल, शख्स सपना में मीट काट रहा था लेकिन वास्तविक दुनिया में उसके हाथ में चाकू था और वो अपने अंडकोष ही काट दिया।

Read More : ‘फ्लॉप’ होकर भी ‘हिट’ रही ‘लाल सिंह चड्ढा’, धमाकेदार कमाई देखकर दंग रह गए सभी, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे….

ठीक होने में लगेगा समय

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोफी अट्टा ने बताया कि मैं एक कुर्सी पर बैठ कर सो रहा था। नींद में मैंने सपना देख देखा कि मैं मांस का टुकड़ा काट रहा हूं। मुझे याद नहीं कि मैंने चाकू कैसे उठाया। मैं कंन्फ्यूज हूं। मुझे सपने के अलावा कुछ याद नहीं हैं। परिवारवालों ने जब नींद में कोफी को खून से लथपथ देखा तो अस्पताल पहुंचाया। यहां तक कि वो उनके अंडकोष को भी लेकर साथ गए थे। डॉक्टरों का कहना है कि कोफी को पूरी तरह ठीक होने में काफी वक्त लगेगा। दरसअल, डॉक्टरों ने शुरुआत में उनके गहरे जख्म का इलाज किया है, लेकिन पूरी तरह ठीक होने के लिए सर्जरी करने की जरूरत है। जिसके लिए काफी पैसे खर्च होंगे। फंड जुटाने की कोशिश की जा रही हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers