शख्स ने नदी में फेंक दी 1.3 करोड़ की BMW कार, वजह जानकर पुलिस भी हैरान |

शख्स ने नदी में फेंक दी 1.3 करोड़ की BMW कार, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

Man threw a BMW car worth in river: ग्रामीणों ने गंजम के पास कावेरी के बीच में पानी में आधी धँसी हुई लाल बीएमडब्ल्यू कार (जिसकी बेंगलुरु में एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.3 करोड़ रुपये है) की छत देखी। उन्‍होंने तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस को शुरू में लगा क‍ि अंदर कोई बैठा होगा। इसे देखते हुए तुरंत विशेषज्ञ गोताखोरों को बुलाया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 28, 2022/5:42 pm IST

Man threw a BMW car worth in river: बेंगलुरू। मांड्या के श्रीरंगपटना में कावेरी में फेंकी गई एक शानदार BMW x6 कूप-शैली की कार ने पुलिस और स्‍थानीय लोगों को परेशान कर दिया क्योंकि उन्हें शुरू में लगा था क‍ि यह गलती से नदी में गिर गया था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

हालांकि, जांच से पता चला कि बेंगलुरु के रहने वाले व्‍यक्‍ति ने खुद अपनी कार को नदी में बहा दिया था। वह अपनी मां के आकस्मिक निधन के बाद से दुखी था।

read more: राजस्थान रॉयल्स ने IPL फाइनल में बनाई जगह, बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, स्पोर्ट्स न्यूज में और क्या है खास सुनें आकांक्षा से

स्थानीय मछुआरों और ग्रामीणों ने गंजम के पास कावेरी के बीच में आधी धँसी हुई लाल बीएमडब्ल्यू कार (जिसकी बेंगलुरु में एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.3 करोड़ रुपये है) की छत देखी। उन्‍होंने तुरंत पुलिस को बताया, शुरू में लगा क‍ि अंदर कोई बैठा होगा।

इसे देखते हुए तुरंत विशेषज्ञ गोताखोरों को बुलाया गया। कुछ देर बाद गोताखोरों ने बताया क‍ि कार के अंदर कोई नहीं था और बाद में इसे नदी से बाहर निकाला गया।

read more: तमिलनाडु, कर्नाटक ने इंडियन ओपन सर्फिंग के दूसरे दिन दबदबा बनाया

Man threw a BMW car in river: परिवहन अधिकारियों की सहायता से पुलिस ने पता लगाया क‍ि गाड़ी का मालिक बेंगलुरु में महालक्ष्मी लेआउट का निवासी था और उसे श्रीरंगपटना ले गया। उसकी कहानी सुनकर पुलिस वाले दंग रह गए।

वह भ्रमित और परेशान लग रहा था। उसके किसी भी बयान की कोई प्रासंगिकता नहीं थी। बाद में हमने उसके परिवार के सदस्यों को बुलाया। उन्होंने हमें बताया कि वह अपनी मां की मृत्यु के बाद अवसाद में चला गया था। घटना के संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।