MMS girl victim of oops moment

MMS वायरल होने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ हुआ हादसा, भरी महफिल में अचानक गिर गया…

MMS वायरल होने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ हुआ हादसा, भरी महफिल में अचानक गिर गया...: MMS girl victim of oops moment

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:05 pm IST

नई दिल्ली। MMS girl victim of oops moment : आए दिन भोजपुरी अभिनेत्रियां चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वायरल हुआ था। इसके बाद सभी भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम सामने आने लगा जिनका इससे पहले MMS वायरल हो चूका है। MMS वायरल होने की बात आए और तृषाकर मधु का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। एक्ट्रेस तृषाकर मधु आजकल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इससे पहले भी वो एक MMS को लेकर चर्चा में थीं। जिसके बाद अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तृषाकर सबके सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

Read More : अपनी दिलकश अदाओं से Nikki Tamboli ने लूटा फैंस का दिल, डीपनेक ड्रेस में दिखाई मदहोश कर देने वाली अदाएं

अचानक टूट गया स्टेज

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री तृषाकर मधु का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक कार्यक्रम में डांस करती नजर आ रही हैं। तभी अचानक वहां स्टेज टूट जाता है। बताया जा रहा है की ये वीडियो सिवान में एक कार्यक्रम का है जिसमें डांस करने के दौरान अचानक स्टेज टूट गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों को मामूली चोट आई है।

Read More : कॉरपोरेट जॉब गई तो शुरू किया घूमना, 5 स्टार होटलों में बिताती है रातें! अब तक कर चुकी हैं….

लोगों की बढ़ गई थी भीड़

मिली जानकारी के अनुसार तृषाकर मधु स्टेज पर आईं तो वहां लोगों का भीड़ बढ़ गई। उनके कार्यक्रम के दौरान कई लोग स्टेज पर ही चढ़ गए। तृषाकर ने जैसे ही डांस शुरू किया थोड़ी ही देर बाद स्टेज टूट गया और लोग गिर पड़। इस हादसे में तृषाकर मधु के पैर में हल्की चोट आई थी। इसी के साथ शो को भी कैंसिल कर दिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers