बिजली की तार पर कूदकर अपने बच्चे को मौत के मुंह से बचा ली बंदरिया.. वीडियो वायरल | Mokey saved her child from death by jumping on electric wire .. Video viral

बिजली की तार पर कूदकर अपने बच्चे को मौत के मुंह से बचा ली बंदरिया.. वीडियो वायरल

बिजली की तार पर कूदकर अपने बच्चे को मौत के मुंह से बचा ली बंदरिया.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 19, 2020/8:30 am IST

नई दिल्ली। मां तो आखिर मां होती है.. चाहे वो इंसान हो या जानवर.. अपनी जान की परवाह किए बगैर वो अपने जिगर के टुकड़े की हिफाजत के लिए मौत से भी लड़ लेती है।

 

सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो को देख आप भी इसका अंदाजा लगा सकते हैं। छत पर उछल कूद करता हुआ एक बंदर का बच्चा बिजली की तार में जा बैठता है। लेकिन लाख कोशिश करने के बाद वो खुद से वापस छत पर नहीं पाता।

पढ़ें- टिड्डियों के दल को खदेड़ने थाली- डीजे बजा रहे ग्रामीण, कृषि विभाग ने दो दिन प…

वहीं दूसरी तरफ सामने एक बिल्डिंग है जहां उसकी मां बैठी है और वह बार-बार कूदकर अपनी मां के पास जाना चाह रहा है लेकिन बिजली की तार और बिल्डिंग में दूरी होने के कारण वह अपनी मां के पास नहीं पहुंच पा रहा है।

पढ़ें- सफर में ना हो परेशानी इसलिए नट परिवार ने हावभाव में जिंदा रखा नवजात…

अपने बच्चे को बार-बार कोशिश में फेल हो जाने के बाद मौका देखकर बंदरिया बिना अपनी जान की परवाह किए बिल्डिंग की छत से बिजली की तार पर कूद जाती है और वहां बैठे अपन बच्चे को गोद में लेकर वापस बिल्डिंग की छत पर आती है।

पढ़ें- लॉकडाउन ने बिखेरी खुशियां, इन्फर्टाइल समझे जा रहे कई कपल्स ने किया …

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, अगर मां अपने बच्चे की जान बचाने पहुंच जाए तो वह कैसे फेल हो सकती है।

 
Flowers