Mysterious house: Couple bought 130 years old 'mysterious' house

Mysterious house: कपल ने खरीदा 130 साल पुराना ‘रहस्यमयी’ घर, अंदर जाकर देखा तो उड़ गए होश!

Mysterious house: Couple bought 130 years old 'mysterious' house एक कपल ने अभी हाल ही में एक ऐसा घर खरीदा जो करीब 130 साल पुराना था

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 27, 2022/5:38 pm IST

Mysterious house: Couple bought 130 years old: कल्पना कीजिए कि आप एक नीलामी में एक पुराना घर खरीदते हैं और जब आप उसका रेनोवेशन करना शुरू करते हैं, तो आपको एक कमरे में डरावनी वस्तुएं या कुछ अजीबोगरीब सा म​हसूस करते हैं। ऐसे में आप क्या करेंगे? शायद आप उसमें दोबारा न जाए या फिर उसे जल्द से जल्द बेचना पसंद करेंगे। लेकिन यहां कुछ अलग ही मामला है। हम आपको बता दें कि यहां एक कपल ने अभी हाल ही में एक ऐसा घर खरीदा जो करीब 130 साल पुराना था और इस बीच उन्हें घर के बारे में ऐसी-ऐसी चीजें पता चली कि वे हैरान रह गए।

Read more: दर्दनाक सड़क हादसा! डंपर की चपेट में आई छात्रा, मौत का वीडियो आया सामने 

लेटर के जरिए रहस्मयी घर का हुआ खुलासा

एक लेटर के जरिए घर के अंदर गुप्त कमरों, सुरंगनुमा तहखानों आदि का खुलासा हुआ। इस खुलासे वाले लेटर को घर के पूर्व मालिक ने उन्हें भेजा था। घर में रहते हुए कपल इन चीजों से अनजान था।

कर्टनी और मैट नाम के इस कपल ने TikTok पर एक वीडियो बनाकर अपने घर के अंदर बने सीक्रेट कमरे, तहखाने और अन्य चीजों को दिखाया है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 15 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

अपने वीडियो में कर्टनी कहती हैं कि हमें ‘खरीददार’ के नाम से एक लेटर मिला, जिसमें कहा गया कि इसे कनाडा से किसी ने भेजा है। लेटर भेजने वाले ने लिखा था कि मैं मैडिसन परिवार का आखिरी जीवित सदस्य हूं। मैं कभी इस घर का मालिक हुआ करता था और मैं इसी में पला-बढ़ा हूं। मैं आपको गुप्त कमरों और कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताना चाहता हूं, जो आपको घर खरीदते समय नहीं बताई गई होंगी।

वीडियो में कर्टनी और मैट लेटर में लिखी बातों के हिसाब घर की तलाशी लेते हैं और वे उस वक्त हैरान रह जाते हैं जब उन्हें गुप्त कमरों, तहखाने, अलमारी आदि का पता चलता है।

Read more: इन शहरों में होगा विकास और बढ़ेगा रोजगार! ऑटो इंडस्ट्री का हब बनेगा देश का ये राज्य, सीएम ने किया बड़ा ऐलान 

किसी खजाने से कम नहीं ये मकान

Mysterious house: Couple bought 130 years old: सबसे पहले कपल को एक सीक्रेट अलमारी का पता चलता है। इसमें शराब की बोतलें छुपाकर रखी गई थीं। सालों बाद इस अलमारी को खोलने के कारण उसमें काफी धूल जमा थी। कपल ने बताया कि इसमें रखीं सील पैक शराब की बोतलें दशकों पुरानी थीं।

इसके बाद कर्टनी और मैट को बाथरूम में एक गुप्त कमरे का पता चला। यह कमरा बेहद छोटा था। कर्टनी ने इसे डरावना बताया। कमरे के बाद कपल को घर में एक सुरंगनुमा तहखाने का पता चला, जहां वे एक छोटे से दरवाजे से होकर पहुंचे थे। वह काफी बड़ी जगह थी और चारों ओर सन्नाटा पसरा हुआ था।

वीडियो पर कई TikTok यूजर्स ने रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- अच्छा लगा कि पिछले मालिक ने आपको घर के बारे में सब कुछ बताते हुए एक लेटर भेजा। दूसरे यूजर ने लिखा- यह किसी खजाने की खोज जैसा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें