Student died due to the trampling of dumper

दर्दनाक सड़क हादसा! डंपर की चपेट में आई छात्रा, मौत का वीडियो आया सामने

Student died due to the trampling of dumper पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसकी तलाश की जा रही है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:19 PM IST

Student died due to the trampling of dumper: रायपुर। राजधानी रायपुर में सड़कें हादसों से लाल हो रही हैं। लगातार 2 दिन में हुए सड़क हादसों में 4 की मौत का वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि तेलीबांधा क्षेत्र में एक 20 साल की छात्रा को डंपर रौंदते हुए निकल गई। पुलिस डंपर की तलाश में जुटी है। ऐसे ही एक और हादसे में राखी थाना इलाके से 2 लोगों की जान चली गई, जिनमें से एक पुरानी बस्ती थाना इलाके का रहने वाला था।

Read more: इन शहरों में होगा विकास और बढ़ेगा रोजगार! ऑटो इंडस्ट्री का हब बनेगा देश का ये राज्य, सीएम ने किया बड़ा ऐलान 

डंपर के रौंदने से छात्रा की हुई मौत

दरअसल सामने आए वीडियो में एक छात्रा चौराहे पर खड़ी नजर आ रही है। तभी बगल खड़ा डंपर उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। पूरे वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कैसे लापरवाह डंपर चालक बगल खड़ी स्कूटी सवार छात्रा को देखता नहीं नहीं है और उसे कुचलता हुआ निकला जाता है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

तेलीबांधा थाने की पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसकी तलाश की जा रही है। ये हादसा शुक्रवार दोपहर को अग्रसेन धाम के चौराहे के पास हुआ है।

Read more: Post Office की इस स्कीम पर मिलता है जबरदस्त गारंटीड रिटर्न, कुछ ही महीनों में पैसा हो जाएगा डबल 

Student died due to the trampling of dumper: घटना के 2 दिन बाद इस मामले का वीडियो सामने आया है। अग्रसेन धाम चौराहे के सिग्नल पर युवती रुकी थी और ट्रैफिक के आगे बढ़ने का इंतजार कर रही थी। युवती का नाम आकृति मिश्रा था। ये मूलत: राजनांदगांव की रहने वाली थी। हादसे के बाद कुछ राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। युवती को गंभीर अवस्था में DKS अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद युवती का शव राजनांदगांव भेजा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें