Nagin Takes Revenge! Bites 7 times a person who killed naag

नागिन का इंतकाम! नाग को मारकर दफनाया तो नागिन ने शख्स को 7 बार डसा, लेकिन…

नाग को मारकर दफनाया तो नागिन ने शख्स को 7 बार डसा! Nagin Takes Revenge! Bites 7 times a person who killed naag

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 16, 2022/7:26 pm IST

रामपुर: Nagin bites 7 times a person नाग-नागिन की कहानी तो आपने फिल्मों में बहुत देखी होगी। इन फिल्मों में यह भी देखा होगा कि नाग के हत्यारों से नागिन कैसे बदला लेती है। लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसा होता है ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां ऐसा ही कुछ हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है, जहां नाग को मारने वाले शख्स को नागिन ने एक दो बार नहीं बल्कि सात बार डस लिया। लेकिन हैरानी की बात ये है कि शख्स हर बार बच गया।

Read More: खैरागढ़ में जीत के बाद सीएम भूपेश बघेल ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- निश्चिंत रहे खैरागढ़ की जनता

Nagin bites 7 times a person देश की एक नामी मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है। सात महीने पहले उसका सामना एक नाग और नागिन से हुआ। एहसान ने लाठी का वार कर नाग को मार दिया लेकिन नागिन वहां से बचकर निकल गई। इसके बाद नागिन ने नाग का बदला लेने की ठान ली।

Read More: एक साल में ड्यूटी के दौरान 153 जवानों ने की आत्महत्या! वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

एहसान और नागिन की कहानी किसी फिल्मी कहानी जैसी लगती है। नाग को मारने के बाद मौका मिलते ही नागिन ने एहसान को डंस लिया लेकिन समय पर इलाज मिलने से वह बच गया। कुछ दिन बाद नागिन ने फिर से शख्स पर हमला किया लेकिन इस बार भी वह बच गया। रिपोर्ट के अनुसार, नागिन ने एहसान ऊर्फ बबलू को सात बार डंसा लेकिन वो हर बार मौत को हराने में कामयाब रहा। अब नागिन के बदले की कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं एहसान डर के साये में जीने को मजबूर है। उसे डर लगा रहता है कि पता नहीं कब नागिन कहां से आ जाए और उसे फिर से डंस ले।

Read More: स्कूलों में मात्र 10 दिन का होगा ग्रीष्मकालीन अवकाश, यहां राज्य सरकार ने जारी किया आदेश 

रिपोर्ट के अनुसार, एहसान का कहना है कि वो बेहद गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार को पालता है। 7 महीने पहले उसे दो सांप दिख थे। उसने एक को मारकर जमीन में गाड़ दिया था। इसके बाद से नागिन उसे कई बार डंस चुकी है है। वह उसे खेत में काम करने के दौरान सात डंस चुकी है। एहसान का कहना है कि उसके छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये मे रहता है। उसका कहना है कि अगर उसे कुछ हो गया तो उसके परिवार का क्या होगा।

Read More: प्रशांत किशोर ज्वॉइन करेंगे कांग्रेस! सोनिया गांधी सहित पार्टी के बड़े नेताओं के साथ हाईलेवल बैठक, लोकसभा चुनाव पर गहन मंथन

 
Flowers