Prashant Kishor will be joining Congress in coming days

प्रशांत किशोर ज्वॉइन करेंगे कांग्रेस! सोनिया गांधी सहित पार्टी के बड़े नेताओं के साथ हाईलेवल बैठक, लोकसभा चुनाव पर गहन मंथन

सोनिया गांधी सहित पार्टी के बड़े नेताओं के साथ हाईलेवल बैठक! Prashant Kishor will be joining Congress in coming days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 16, 2022/6:27 pm IST

नई दिल्ली: Prashant Kishor joining Congress  कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को अचानक हाईलेवल ​मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के कई बड़े दिग्गजों के साथ राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर भी शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह बैठक 10 जनपथ में बुलाई गई है और आगामी लोकसभा चुनाव पर गहन मंथन किया गया है। साथ ही यह भी सूचना आ रही है कि प्रशांत किशोर जल्द ही कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उन्हें पार्टी में कौन सा पद दिया जाएगा।

Read More: आलिया-रणबीर के घर आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, घर के बाहर डांस करते आए नजर

Prashant Kishor joining Congress जानकारी के मुताबिक मीटिंग में प्रशांत किशोर ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेताओं के सामने विस्तृत प्रिजेंटेशन दिया है। साथ ही 2024 की तैयारियों को लेकर रोडमैप भी बताया है। इस दौरान ग्रुप डिस्कशन के साथ ही व्यक्तिगत चर्चा भी हुई। हालांकि राहुल गांधी अभी भी 10 जनपथ में मौजूद हैं। मीटिंग से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि आज सोनिया गांधी ने अर्जेंट मीटिंग बुलाई है, मैं बैंगलुरु में था। मुझे इस बारे में जानकारी दी गई। साथ ही मीटिंग में शामिल होने के लिए कहा गया।

Read More: रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में करा दी शादी 

कांग्रेस नेता अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर मीटिंग में शामिल हुए। साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल भी बैठक में मौजूद रहे। बता दें कि 10 जनपथ पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक दोपहर करीब 3 बजे खत्म हो गई है।

Read More: शादी की रस्मों को आलिया-रणबीर ने इस अंदाज में किया एंजॉय, सामने आया शादी का एल्बम

बैठक में प्रशांत किशोर को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपना रुख एकदम स्पष्ट कर दिया है। पार्टी इस बार प्रशांत किशोर को बतौर चुनावी एक्सपर्ट या रणनीतिकार पार्टी में शामिल नहीं करना चाहती है। कांग्रेस चाहती है कि इस बार प्रशांत किशोर पार्टी की सदस्यता लें और फिर एक कार्यकर्ता की तरह काम करें।

Read More: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ने अभिनेत्री वैशाली मल्हारा के साथ लिए सात फेरे, हिंदू रीति रिवाज से की शादी

मीटिंग में प्रशांत किशोर ने इस बात पर भी जोर दिया है कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को करीब 370 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने चाहिए। उनकी माने तो ये वो सीटें हैं जहां पर पार्टी ज्यादा मजबूत है। बाकि सीटों पर गठबंधन के साथियों को उम्मीदवार उतारने का मौका दिया जाए। इस सब के अलावा प्रशांत ने ये भी सलाह दी है कि पार्टी को इस बार ज्यादा फोकस उन राज्यों पर करना चाहिए जहां पर पहले से उसकी स्थिति मजबूत है।

Read More: दूसरी शादी कर रहा था पति, अचानक से आ धमकी पहली पत्नी, चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल 

 
Flowers