Bengluru me achanak hone lagi noto ki barish

बेंगलुरू के भीड़भाड़ वाले इलाके में अचानक होने लगी नोटों की बारिश, गाड़ी रोककर पैसे लूटने लगे लोग, देखिए वीडियो

बेंगलुरु शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में अचानक नोटों की बारिश होने लगी थी, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है! Notes Rain in Bengaluru Video

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : January 26, 2023/3:25 pm IST

बेंगलुरू: Notes Rain in Bengaluru Video हर किसी का सपना होता है कि वो अमीर इंसान बने। हर इंसान ये सोचता है कि उसके पास इतने पैसे रहे कि उसे कमाने की जरूरत ही न हो। कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो ये सोचते हैं कि उसे राह चलते इतने पैसे मिल जाए कि उसकी सारी गरीबी दूर हो गए। तो आपको बता दें कि हाल ही में बेंगलुरू में पैसों की बारिश हुई है। जी हां बेंगलुरु शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में अचानक नोटों की बारिश होने लगी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: एक्ट्रेस Nora fatehi ने पैंट का बटन खोल समुद्र किनारे किया डांस, Sexy Video देख हिल उठेगा तन-मन

Notes Rain in Bengaluru Video दरअसल नोटों की यह बारिश आसमान से नहीं बल्कि एक युवक ने फ्लाईओवर पर चढ़कर कर दी। बेंगलुरु के व्यस्त के आर मार्केट में एक युवक मंगलवार को सुबह एक फ्लाईओवर से 10 रुपए के नोट फेंकने लगा, जिससे वहां अफरातफरी मच गई और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Read More: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ की शुरुआत, PCC चीफ के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

वीडियो में नोट फेंकने वाला युवक काला कोट पहने नजर आ रहा है और उसके गले में एक दीवार घड़ी टंगी हुई है। इसमें देखा जा सकता है कि फ्लाईओवर पर मौजूद लोग अपने आसपास बिखरे और उड़ते नोटों को देखते हुए उन्हें बंटोरने के लिए दौड़ पड़ते हैं। इससे फ्लाईओवर पर कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया।

Read More: नीलगाय से टकराई भाजपा सांसद की कार, बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी, एयर बैग खुलने से हुआ ये… 

जब यह युवक नोटों की गड्डी खोलकर उन्हें फ्लाइओवर के नीचे फेंक रहा था तो वहां खड़े लोग नोट लपकने लगे। फिर युवक ब्रिज के दूसरी तरफ जाकर नोटों की गड्डी खोलकर नोट फेंकने लगता है। उधर भी नीचे खड़े लोग नोटों को लपकना शुरू कर देते हैं। युवक को इस तरह नोट उड़ाते देख हर कोई हैरान हो जाता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers