Seema Haider Sexy Dance Video

Seema Haider Video : लाल साड़ी में पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, अपनी अदाओं से लूटी महफिल, देखें वीडियो..

Seema Haider Sexy Dance Video : लाल रंग की साड़ी में सीमा हैदर ने ऐसा गदर डांस किया है कि उनकी ननद भी बेचारी खिसिया कर रह गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 09:31 PM IST, Published Date : March 8, 2024/9:31 pm IST

Seema Haider Sexy Dance Video : पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर से जुड़ी कई खबरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अपने प्यार की खातिर छुपकर भारत आई सीमा हैदर पर अभी भी शक की सुई लटकी हुई है लेकिन बावजूद इसके वह अपने भारतीय पति सचिन के साथ रह रहीं हैं। खूबसूरत सी दिखने वाली सीमा हैदर जब-जब कैमरे के सामने आती हैं तब-तब उनके वीडियो आग की तरह वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है।

read more : Pashupatinath Mandir : पशुपतिनाथ मंदिर में लगा भक्तों का जमावड़ा, नागा बाबाओं समेत 3 हजार साधु-संतों ने की शिरकत 

Seema Haider Sexy Dance Video : लाल रंग की साड़ी में सीमा हैदर ने ऐसा गदर डांस किया है कि उनकी ननद भी बेचारी खिसिया कर रह गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पिंकी मीणा नाम की लड़की ने शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि पिंकी मीणा सीमा हैदर के साथ घर की छत पर ठुमके लगा रही है। वहीं आज पड़ोस के मौजूद लोग उनके डांस को एंजॉय कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinki meena (@pinkimeena1020)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp