Pandit ji explained to the bride

मंडप पर ही पंडित जी ने दुल्हन से कही ये बात, सुनकर दूल्हा भी हुआ हैरान!

मंडप पर ही पंडित जी ने दुल्हन से कही ये बात, सुनकर दूल्हा भी हुआ हैरान! Pandit ji explained to the bride on mandap

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : January 19, 2023/5:31 pm IST

नई दिल्ली। Pandit ji explained to the bride मंडप पर हर पंडित दूल्हा दुल्हन को सात वचन दिलवाते है कि शादी के बाद क्या करना चाहिए और क्या नहीं। पहले के जमाने में पंडित जी सिर्फ संस्कृत भाषा में मंत्र पढ़कर सात वचन दिलवाते थे, लेकिन आज के समय में पंडित जी हर किसी को हिंदी में समझाते है। कुछ ऐसे भी पंडित होते है जो ट्रांस्लेट करके समझा देते है। इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पंडित जी ने दुल्हन को समझा रहा है।

Read More: हथेली का रंग बताता है इंसान का स्वभाव और भविष्य, ऐसे लोग खूब कमाते हैं मान-सम्मान 

Pandit ji explained to the bride सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पंडित जी ने दुल्हन को समझाया कि शादी के बाद क्या नहीं करना चाहिए और क्या करना चाहिए। वहीं दूसरी ओर जब दूल्हा पंडित जी की ये बात सूनी तो वो खूश हो गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में पंडित जी ने कहा कि “पतिव्रता धर्म, पति का धर्म, पति के हर कहने पर चलना चाहिए। अगर पति ने कहा कि मेरे दोस्त आए हुए है तो उनके लिए चाय बनाना चाहिए। बिजी हो तो ये नहीं बोलना कि तुम ही बना लो। ठीक है ना। दोस्तों के सामने नहीं बोलना।

Read More: Sex and Summit: वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक के दौरान सेक्स वर्कर्स की होती है बंपर कमाई, इस शहर में लगता है Sex Workers का मेला 

वायरल हो रहे ये वीडियो कुछ ही सेकंड का है। वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। वहीं मंडप पर बैठे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस वीडियो को एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यूजर ने लिखा, “पंडित जी सताए हुए लग रहे हैं।” एक अन्य ने लिखा, “और अगर पत्नी की दोस्त आ गई तो पति का भी यही धर्म होना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kailash Bangari (@kailashsingh.bangari)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक