Passenger found infected with Covid-19 on flight, locked in toilet for three hours on his own

विमान के उड़ान भरने के बाद कोरोना संक्रमित मिली महिला.. कई घंटों तक खुद को टॉयलेट में कर लिया बंद

Passenger found infected with Covid-19 on flight, locked in toilet for three hours on his own उड़ान में कोविड-19 से संक्रमित पायी गयी यात्री, खुद ही तीन घंटे शौचालय में रही बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 31, 2021/4:09 pm IST

न्यूयॉर्क (अमेरिका), 31 दिसंबर (भाषा) अमेरिका की एक महिला शिकागो से आइसलैंड की उड़ान में आधे रास्ते में पहुंचने पर कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद तीन घंटे तक विमान के शौचालय में अलग-थलग रही। मीडिया में आयी खबरों में यह जानकारी दी गयी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

डब्ल्यूएबीसी-टीवी की एक खबर के अनुसार, मिशिगन की एक शिक्षिका मारिसा फोतियो ने बताया कि 19 दिसंबर को उड़ान के दौरान आधे रास्ते में उनके गले में दर्द होने लगा तो वह रैपिड कोविड जांच करने के लिए शौचालय गयीं। जांच में वह संक्रमित पायी गयीं।

पढ़ें- मुंबई में आतंकी हमले का खतरा, मुंबई पुलिस की अपील- घरों में रहे लोग

फोतियो ने बताया कि विमान में सवार होने से पहले उन्होंने दो पीसीआर जांच और करीब पांच रैपिड जांच कराई थीं और किसी में भी वह संक्रमित नहीं पायी गयीं। लेकिन एक घंटे बाद और विमान में आधे रास्ते में उन्हें गले में तकलीफ महसूस होने लगी।

पढ़ें- बहन ने भाई के साथ किया ऐसा मजाक.. बीच पर शर्मिंदा हो गया युवक! न्यूड ही निकलना पड़ा पानी से बाहर

फोतिया ने कोविड-19 रोधी टीके की पूरी खुराक और बूस्टर खुराक भी ले रखी है। वह लगातार जांच करती रहती हैं क्योंकि वह टीके की खुराक न लेने वाले लोगों के साथ काम करती हैं। जब अटलांटिक महासागर पर उड़ान भर रहे विमान के शौचालय में उन्होंने रैपिड कोविड जांच के नतीजे देखे तो वह घबरा गयीं।

पढ़ें- 2 करोड़ किसानों को नहीं मिलेगी 10वीं किस्त, सूची में चेक करें अपना नाम

खबर के अनुसार, विमान में एक सहायिका ने उन्हें समझाया और उनकी घबराहट दूर करने की कोशिश की। उसने फातियो को बताया कि वह उनके लिए किसी जगह पर अकेली सीट का इंतजाम करने की कोशिश कर सकती है लेकिन विमान सवारियों से भरा हुआ था।

पढ़ें- Vi, आइडिया का न्यू ईयर गिफ्ट.. वापस आया ये प्लान.. यूजर्स को तोहफा

फोतियो ने कहा, ‘‘जब वह वापस आयी और मुझे कहा कि उन्हें बैठाने की उचित जगह नहीं मिल पायी है तो मैंने शौचालय में अलग-थलग रहना ही मुनासिब समझा क्योंकि मैं विमान में सवार अन्य लोगों के संपर्क में नहीं आना चाहती थी।’’ हवाईअड्डे पर पहुंचने पर फोतियो की रैपिड और पीसीआर जांच की गयी जिसमें वह संक्रमित पायी गयीं। इसके बाद उन्हें एक होटल ले जाया गया जहां वह 10 दिनों तक पृथक वास में रहेंगी।

 

 
Flowers