Sister did such a joke with brother.. Young man got embarrassed on the beach! Nude had to come out of the water

बहन ने भाई के साथ किया ऐसा मजाक.. बीच पर शर्मिंदा हो गया युवक! न्यूड ही निकलना पड़ा पानी से बाहर

Sister did such a joke with brother.. Young man got embarrassed on the beach! Nude had to come out of the water

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : December 31, 2021/3:41 pm IST

अमेरिका। एक बहन ने अपने भाई के साथ ऐसा मजाक किया कि उसे कई लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा। बहन ने अपने भाई पर एक प्रैंक किया और उसका वीडियो रिकॉर्ड किया। इस प्रैंक में भाई बीच पर कई लोगों के सामने न्यूड हो गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक टेनेसी की डारा रॉबर्ट्स ने अपने भाई सेथ के साथ एक अजीबोगरीब प्रैंक किया और टिकटॉक पर उसका वीडियो शेयर किया। ये वीडियो अब वायरल हो चुका है। डारा और उसकी फैमिली बीच पर मस्ती करने आए थे जब उसने सेथ के साथ एक मजाक किया। उसने सेथ को ऐसे शॉर्ट्स पहनने को दिए जो पानी में कुछ देर रहने के बाद घुल जाते हैं।

पढ़ें- Vi, आइडिया का न्यू ईयर गिफ्ट.. वापस आया ये प्लान.. यूजर्स को तोहफा

डारा ने सेथ को खास तरह के शॉर्ट्स दिए जो पानी में जाते ही पिघल जाते हैं। सेथ ने उस शॉर्ट्स को पहना और दूसरे भाई के साथ समुद्र में बॉल में खेलने लगा जब उसे एहसास हुआ कि उसके शॉर्ट्स पूरी तरह से फट गए हैं।

पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिस्तर से उठ नहीं पा रही नोरा फतेही.. सोशल मीडिया पर दी सेहत की जानकारी

इस बीच डारा उसका वीडियो बना रही थी। वीडियो में सेथ डरते हुए कह रहा है कि मेरे शॉर्ट्स पूरी तरह फट गए हैं और मैं न्यूड हो चुका है। उसने बहन पर चिल्लाते हुए कहा कि वो वीडियो बनाना बंद करे और उसे दूसरे शॉर्ट्स दे। तब बहन ने हंसते हुए इस राज को खोला और बताया कि ये एक प्रैंक था।

पढ़ें- Disha Patani हो गई पानी-पानी.. नहाने के दौरान हो गई एक चूक.. वीडियो वायरल

इसके बाद सेथ शर्म से लाल हो गया और उसने पानी से बाहर निकलने से इनकार कर दिया। उसने बहन से कहा कि जल्द ही उसे होटल के कमरे से दूसरा कपड़ा ला कर दे तभी वो पानी से निकलेगा। पीछे उसका भाई कहते सुनाई दे रहा है कि सेथ तौलिया बांधकर भी निकल सकता है मगर वो भाई की बात नहीं मान रहा। वीडियो यहीं पर समाप्त हो जा रहा है इसलिए ये नहीं पता चल पाया कि फिर युवक किस तरह पानी से बाहर निकला।