Mumbai Police appeals to people to stay indoors amid threat of epidemic and terrorist attack

मुंबई में आतंकी हमले का खतरा, मुंबई पुलिस की अपील- घरों में रहे लोग

Mumbai Police appeals to people to stay indoors amid threat of epidemic and terrorist attack महामारी और आतंकवादी हमले के खतरे के बीच मुंबई पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 31, 2021/2:50 pm IST

मुंबई, 31 दिसंबर (भाषा) मुंबई पुलिस ने खालिस्तानी तत्वों द्वारा संभावित आतंकवादी हमले की खुफिया सूचनाओं के बीच सतर्कता बरतते हुए लोगों से नव वर्ष के मौके पर आयोजित होने वाली पार्टियों से बचने और घरों में ही रहने की अपील की।

पढ़ें- बहन ने भाई के साथ किया ऐसा मजाक.. बीच पर शर्मिंदा हो गया युवक! न्यूड ही निकलना पड़ा पानी से बाहर

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने प्रमुख रेलवे स्टेशनों और शहर में अन्य महत्वपूर्ण स्थलों पर आतंकवादी हमले के संभावित खतरे के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पुलिस कर्मियों की साप्ताहिक छुट्टियां और अन्य छुट्टियां भी रद्द कर दी गई हैं ताकि नए साल की पूर्व संध्या पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरा पुलिस बल उपलब्ध रहे।

पढ़ें- 2 करोड़ किसानों को नहीं मिलेगी 10वीं किस्त, सूची में चेक करें अपना नाम

इसके अलावा, कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमीक्रोन के मद्देनजर भी पुलिस ने नव वर्ष के उत्सव के लिए किसी भी बंद या खुले स्थान पर जमावड़े पर रोक लगा दी। इसमें होटल और रेस्त्रां भी शामिल हैं। दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत बुधवार को यह आदेश जारी किया गया। मुंबई पुलिस ने लोगों से पार्टी से बचने की अपील करते हुए एक ट्वीट में कहा, ‘‘ जब आपके ‘फ्रेंड्स’ आपसे पूछें कि नए साल की पूर्व संध्या पर आपकी क्या योजना है? तो एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर आप कहें कि मेरी पार्टी करने की कोई योजना नहीं है।’’

पढ़ें- Vi, आइडिया का न्यू ईयर गिफ्ट.. वापस आया ये प्लान.. यूजर्स को तोहफा

इस ट्वीट में लोकप्रिय ‘फ्रेंड्स’ शो की लीसा कुड्रोव की एक तस्वीर साझा की गई है, जिसमें वह आराम से लेटी हुई हैं और स्ट्रॉ की मदद से कुछ पी रही हैं।

पढ़ें- Disha Patani हो गई पानी-पानी.. नहाने के दौरान हो गई एक चूक.. वीडियो वायरल

वहीं एक और अन्य में ट्वीट में दो दोस्तों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत को दिखाया गया है, जिसमे एक पूछता है कि कहां नया साल मनाएं? तो दूसरा दोस्त उसे मुंबई पुलिस द्वारा निषेधाज्ञा लागू किए जाने की जानकारी देता है।