Pradeep mishra ke is upaye se jinda hua baccha

तालाब में डूबने से बच्चे की हो गई थी मौत, ऐसा करने से जान में आई जान, पंडित मिश्रा का हैरान करने वाला वीडियो वायरल

Pradeep mishra ke is upaye se jinda hua baccha सोशल मीडिया पर प्रदीप मिश्रा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मृत बच्चे के जिंदा होने का दावा किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 07:33 PM IST, Published Date : March 17, 2023/7:33 pm IST

Pradeep mishra ke is upaye se jinda hua baccha: मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंडित प्रदीप मिश्रा ने डॉक्टर के हार मानने के बाद बच्चे की जान में जान डाल दी ऐसा दावा किया जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पंडित मिश्रा के भक्त अपनी समस्या का निवारण होने के बाद उन्हें पत्र लिखते है ऐसा ही एक पत्र पंडित मिश्रा ने पढ़ा जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी।

तालाब में डूबकर हुई मौत

Pradeep mishra ke is upaye se jinda hua baccha: इस पत्र को लिखने वाली महिला उस समय दरबार में ही थी। पत्र में लिखा था कि घटना 4 अगस्त 2022 के शाम की है। उसने बताया कि कुछ समय पहले उसका भाई नैतिक साहो तालाब में डूब गया था। एक कुरजनीन नाम की महिला ने उसे पानी पर तैरते हुए देखा। वो अचेत पड़ा था। घबराकर कुरजनीन ने पास के घर से मदद लेकर नैतिक साहो को पानी से बाहर निकाला। लेकिन उसका भाई, जो 30 मिनट से पानी में अचेत था, कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा था। फिर उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टर ने भी निराशाजनक जवाब दिया।

डॉक्टर ने किया मृत घोषित

Pradeep mishra ke is upaye se jinda hua baccha: पत्र में महिला ने लिखा कि वो आज तक प्रदीप मिश्रा के दरबार में तो नहीं आयी पर उसने उनकी कथाएं टेलीविज़न पर देखी है। महिला ने पास के शिव मंदिर पर जाकर मंत्रों का उच्चारण किया। शिव जी से प्रार्थना की और शंकर जी को जल चढ़ाया। तभी लाल रंग की साड़ी में आयी एक माता ने उस महिला से कहा कि सीहोर वाले महाराज ने कहा है कि बेल पत्री ले जाकर अपने भाई के पलंग के पास रख दे। महिला उसकी बात मान कर बेलपत्री ले जाकर डॉक्टर से कहकर पलंग पर रख देती है।

वीडियो में किया गया दावा

Pradeep mishra ke is upaye se jinda hua baccha: इसके आधा घंटे के बाद ही महिला के भाई को होश आ गया। कथावाचक प्रदीप मिश्रा ये पत्र पढ़कर भावुक हो जाते है। उन्होंने कहा, ‘आपके पास सीहोर वाला महाराज नहीं खड़ा था। वहां पर खुद शंकर भगवान नैतिक साहो के साथ खड़े था। जो महिला और परिवार वालो की शुद्ध भक्ति थी ये उसका फल है’ इससे पहले भी ऐसे ही पत्रों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है।

ये भी पढ़ें- कर्जे से है परेशान तो इस नवरात्रि करें ये काम, मिलेगी मुक्ति, हो जाएंगे मालामाल

ये भी पढ़ें- क्या आपका भी टूटा है दिल? तो मिलेगी मोटी रकम, जानें क्या है हार्ट ब्रेक इंश्योरेंस

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें