pregnant woman exercising in the gym : pregnant women 9 months

9 महीने की प्रेग्नेंट औरत Gym में जाकर करने लगी ये काम, देखकर लोगों के ​उड़े होश, वीडियो आया सामने

pregnant woman exercising in the gym : आप एक प्रेग्नेंट महिला को देख सकते हैं कि वह जिम में जाकर ऐसी-ऐसी एक्सरसाइज कर रही है

Edited By: , November 29, 2022 / 10:46 PM IST

pregnant woman exercising in the gym : नई दिल्ली। कहते हैं कि गर्भवती महिला का ज्यादा भार उठाने के लिए मनाही होती है। लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कुछ अगल ही देखने को मिल रहा है। दरअसल, जब भी कोई महिला गर्भवती होती है तो वह पहले ही हफ्ते में संभलकर काम करना शुरू कर देती है ताकि उसके द्वारा की गई गलती से बच्चे पर कोई असर न पड़े। हालांकि, अगर महिला अच्छे तरीके से ट्रेनिंग ले और बेहतर डाइट फॉलो करे तो बच्चे पर असर नहीं होता।

read more : Justice for shraddha walker: श्रद्धा वॉलकर को न्याय दिलाने बुलाई गई महापंचायत में महिला का फूटा गुस्सा, भरी महफिल में शख्स को चप्पल से पीटा 

pregnant woman exercising in the gym : आजकल के दौर में सर्जरी से बच्चा पैदा होना आम हो गया है और बेहद ही कम ही लोगों को नॉर्मल डिलीवरी हो पाती है। कई लोग ऐसे होते हैं जो डॉक्टरों द्वारा दी जाने वाली सलाह को मानते हैं और नॉर्मल डिलीवरी के लिए काफी एक्सरसाइज करते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

read more : शीतलहर की चपेट में प्रदेश! अब इस जिले के स्कूल खुलने के समय में हुआ बदलाव, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

pregnant woman exercising in the gym : सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप एक प्रेग्नेंट महिला को देख सकते हैं कि वह जिम में जाकर ऐसी-ऐसी एक्सरसाइज कर रही है, जिस पर यकीन कर पाना नामुमकिन हैं। वीडियो में एक प्रेग्नेंट महिला ने अपने बेबीबंप को दिखाया और फिर दोनों पैरों को हवा में और दोनों हाथों को जमीन पर रखकर कुछ समय के लिए बैलेंस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Natural Pro Bodybuilder (@landra.elisabeth)

 

यह वीडियो देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए और सोच में पड़ गए कि आखिर यह कैसे संभव है। वीडियो को शेयर करते हुए landra.elisabeth नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने जानकारी दी कि महिला 38 महीने से भी ज्यादा समय से प्रेग्नेंट है और अब सिर्फ डेढ़ हफ्ते ही बचे हैं। यानी कि करीब 9 महीने की प्रेग्नेंट महिला ने ऐसी खतरनाक एक्सरसाइज की।