Real bahuwali

आ गया भारतीय आयरन मैन, किया ऐसा काम जिसे देख सभी रह गए दंग, लोगों ने दिया असली बाहुबली का नाम देखें वीडियो…

Real bahuwali शख्स ने सिर पर रखी मोटरसाइकिल, बिना हाथों से पकड़े बस पर लेकर चढ़ गया, लोग बोले- ये है असली बाहुबली...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 26, 2022/5:41 pm IST

Real bahuwali: आयरन मैन एक ऐसा कैरेक्टर है जिसे कौन नहीं जानता। तो वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक इंडियन आयरन मैन जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख हर कोई दंग है। आपने अभी तक बाइक के उपर लोगों को बैठे देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी व्यक्ति के उपर गाड़ी देखी है। हाल ही में एक वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसमें एक शख्स का एक भारी मोटरबाइक अपने सिर पर ले जा रहा है, और बस पर उसे चढ़ाने के लिए चढ़ रहा था।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “वे वास्तव में सुपर ह्यूमन हैं”

Real bahuwali: वीडियो में एक शख्स अपने सिर पर भारी मोटरसाइकिल लिए बस की ओर जाता हुआ नजर आ रहा है। एक सेकंड बाद में, वह बस के किनारे रखी एक नाजुक सीढ़ी पर अपने कदम रखते हुए दिखाई देता है और दोपहिया वाहन को बस पर रखने के लिए सीधे उसकी छत पर जाता है। भारी वाहन को सिर पर संतुलित करते हुए वह शख्स एक-एक करके सावधानी से सीढ़ियां चढ़ता गया। आखिरी में, वह सफलतापूर्वक बस की छत पर पहुंच गया और मोटरसाइकिल को बस की छत पर रख दिया। शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया।

यूजर्स ने जमकर किए कमेंट्स

Real bahuwali: एक यूजर ने लिखा, “मुझे सचमुच उस गर्दन की ताकत की ज़रूरत है” दूसरे ने कहा, “असली बाहुबली” एक तीसरे ने उस शख्स को “सुपरमैन” कहा, जबकि चौथे ने कहा, “वाह बहुत ताकत”. एक यूजर ने यह भी लिखा, “कैप्टन अमेरिका भी ऐसा नहीं करता होगा” एक अन्य ने कहा, “यह वीर नहीं है… यह अपने परिवार का पेट भरने के लिए कमाने की जरूरत है। वे घायल होने का जोखिम उठाते हैं ताकि वे खा सकें… उनका शोषण किया जाता है।” वीडियो कहां शूट किया गया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers