relationship with lover leaving husband

पति को छोड़ प्रेमी संग करती थी ऐसी हरकत, 27 साल बाद सामने सच आया तो सदमा में पहुंचे पिता और बेटी

relationship with lover leaving husband हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन एक डीएनए टेस्ट ने सब कुछ बर्बाद किया।

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : March 26, 2023/3:35 pm IST

relationship with lover leaving husband: हमारे हंसते खेलते ज़िन्दगी में कब तूफ़ान आ जाए ये कोई नहीं जानता है और यही नहीं पलभर में सबकुछ बर्बाद कर दे ये भी कोई नहीं बता सकता। ऐसे ही एक लड़की की खुशहाल ज़िंदगी में भूचाल सा आ गया, हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन एक डीएनए टेस्ट ने सब कुछ बर्बाद किया।

Read more: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे खुदकुशी करने से पहले कर रही थी ये काम, होटल के कमरे से सामने आया वीडियो

पहले डीएनए टेस्ट का इतना चलन नहीं था लेकिन अब लोग मज़ाक-मज़ाक में डीएनए टेस्ट कराने लगे हैं। एक ऐसी ही 27 साल की लड़की तब तक अच्छी-भली ज़िंदगी जी रही थी, जब तक उसे ये नहीं पता चला कि वो जिसे अपना पिता समझ रही है, वो दरअसल उसके पिता हैं ही नहीं। उसकी मां ने नाम तो उनका दिया था, लेकिन बायलॉजिकल तौर पर वे उसके पिता नहीं थे।

पति को छोड़ प्रेमी संग बच्चे को दिया जन्म

लड़की ने डीएनए टेस्ट कराया था, जिसके बाद उसे पता चला कि 27 साल तक वो जिसे अपना पिता समझती थी। दरअसल वो उसके पिता नहीं बल्कि सिर्फ उसकी मां के पति थे। आखिरकार पक्की उम्र में पहुंच चुकी उसकी मां ने अपनी बेटी के सामने ये सच कुबूल कर लिया कि वो उसके एक अफेयर की वजह से पैदा हुई थी।

जानकारी के मुताबिक लड़की ने रेडिट पर अपनी ज़िंदगी का ये अजीबोगरीब सच रखा है। इस वक्त उसके पिता 70 साल के हैं और उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो अपनी मां के इस सच को पिता से छिपाए या फिर उन्हें बताए। मां ने बेटी को बताया कि उसने इसलिए ये बात अपने पति से छिपाई क्योंकि उन्हें दुख होगा।

Read more: Rahul Gandhi Disqualified: कांग्रेस के सत्याग्रह में ’श्री राम’ की एंट्री, प्रियंका गांधी ने पूछा- क्या भगवान राम परिवारवादी थे?

बेटी को मां पर था शक

relationship with lover leaving husband: लड़की की पहले से 2 बहनें हैं, जो अपने पिता की तरह दिखती भी हैं और उनकी आदतें भी उनसे मिलती हैं। सिर्फ वो ही ऐसी थी, जो उन सबसे अलग लगती है। ऐसे में उसे इस बात का शक था कि वो बाकी सबसे अलग है। उसे मां के अफेयर के बारे में भी आइडिया था, लेकिन ये नहीं पता था कि वो इसी अफेयर के चलते पैदा हुई है। इस पोस्ट के बाद लोगों ने लड़की को सलाह दी है कि बायलॉजिकल फादर के बारे में भूलकर अपने पालने वाले पिता के बारे में सोचे, जिन्होंने उसे नाम और प्यार दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers