सुहागरात में दूल्हन को इस हाल में देख टूट ​गया दूल्हा, जांच कराई तो उड़ गए होश, खुद ही लगा ली फांसी |

सुहागरात में दूल्हन को इस हाल में देख टूट ​गया दूल्हा, जांच कराई तो उड़ गए होश, खुद ही लगा ली फांसी

bride Pregnant 8 months before the wedding: पत्नी को एक डॉक्टर के पास ले गया। वहां उसका अल्ट्रासाउंड कराया तो उसकी रिपोर्ट सुनकर सचिन के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पता चला युवती आठ माह की गर्भवती है।

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2023 / 11:37 PM IST, Published Date : August 25, 2023/11:36 pm IST

Bride Pregnant 8 months before the wedding: बदायूं। बदायूं के हजरतपुर इलाके में शादी के दौरान पत्नी के गर्भवती होने पर उसके पति ने 18 अगस्त को फंदे से लटककर जान दे दी थी। युवक के चाचा ने युवक की पत्नी और उसके ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के गांव चंगासी निवासी शिव सिंह के मुताबिक, उनके भतीजे सचिन कुमार पुत्र भंवरपाल की शादी 11 जून, 2023 को बरेली के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के दौरान युवती गर्भवती थी, लेकिन उसके परिवार वालों ने यह बात सचिन कुमार से छिपाई। पत्नी का बढ़ा पेट देखकर सचिन ने पूछा भी था, लेकिन उसने बताया था कि वह सिलाई का काम करती है। ज्यादा देर तक बैठने से उसका पेट बढ़ गया है। 14 अगस्त को युवती के पेट में दर्द हुआ था।

read more: सरकार : Election पर महाबुलेटिन.. चुनाव से पहले Dirty Politics! MP-CG Assembly Election 2023

इससे सचिन अपनी पत्नी को एक डॉक्टर के पास ले गया। वहां उसका अल्ट्रासाउंड कराया तो उसकी रिपोर्ट सुनकर सचिन के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पता चला युवती आठ माह की गर्भवती है। दर्द होने पर सचिन उसे बरेली ले जा रहा था कि रास्ते में उसने बच्ची को जन्म दे दिया। उसने पत्नी को बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

read more:  firing in Mahabodhi temple: प्रसिद्ध महाबोधि मंदिर में चलीं गोलियां, एक सुरक्षा कर्मी की मौत, सभी श्रद्धालुओं को बाहर निकाला गया

इसकी सूचना पर युवती के मायके वाले भी पहुंच गए थे। सचिन ने उनसे इसकी शिकायत की तो वह झगड़े पर उतारू हो गए। उन्होंने धमकी दी कि किसी से कहा तो वह उसको जेल भिजवा देंगे। अधिक शर्म वाला है तो कहीं जाकर आत्महत्या कर ले। 15 अगस्त को उसके मायके वाले युवती को लेकर चले गए। सचिन भी घर आ गया और उसने 18 अगस्त को फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

read more: चालू खरीफ सत्र में धान का रकबा 4.4 प्रतिशत बढ़ा, दलहन का रकबा 8.3 प्रतिशत कम: सरकार