Sister became bride of her own brother, both had an affair for many years

अपने ही भाई की दुल्हन बनी बहन, दोनों के बीच कई सालों से था अफेयर, विरोध हुआ तो दिया ऐसा जवाब

अपने ही भाई की दुल्हन बनी बहन, दोनों के बीच कई सालों से था अफेयरः Sister became bride of her own brother, both had an affair for many years

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 11:17 AM IST, Published Date : January 26, 2023/6:59 pm IST

Sister became bride of her own brother भारतीय समाज में भाई-बहन के बीच शादी को अपराध माना जाता है। लेकिन विदेशों में ऐसे मामले सामने आ जाते हैं, जिसमें भाई और बहन एक दूसरे से शादी कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक महिला ने चचेरे भाई से शादी कर ली, जो उम्र में उससे दोगुना बड़ा है। महिला की उम्र 30 साल है। वह पहली बार अपने 59 साल के कजिन से पिता के घर पर मिली थी। डेबोरा पिक्सोटो का कहना है कि उम्र में 29 साल का फासला होने की वजह से उन्हें लोगों के काफी ताने सुनने पड़े हैं। लोग उनके पति एंडरसन अल्वेस पिक्सोटो को उनका शुगर डैडी बुलाते हैं।

Read More : Bhopal gangrape news: राजधानी में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, नशीली गोली खिलाकर दो आरोपियों ने मिटाई हवस

Sister became bride of her own brother डेबोरा का कहना है कि वह पहली बार किसी बुजुर्ग शख्स के साथ रिश्ते में हैं। ब्राजील के रहने वाले इस कपल ने पहली मुलाकात के चार दिन बाद ही एक साथ घूमना फिरना शुरू कर दिया था। इसके तीन महीने बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया। अब इनकी शादी को छह साल हो गए हैं। हालांकि लोग डेबोरा को ताने मारते हुए कहते हैं कि वह केवल पैसों के लिए एंडरसन के साथ हैं।

Read More : Brihaspat Uday 2023: बृहस्पति उदय से इन चार राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगी अपार धन की वर्षा 

पहली नजर में हुआ था प्यार

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए डेबोरा ने कहा, ‘मेरी आलोचना की गई क्योंकि वह मुझसे बड़े हैं और मैंने अपने कजिन से शादी की है लेकिन मुझे पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

 
Flowers