Sister Become Bride of Brother after 5 Years Love They Marry in Temple

Brother Sister Marriage: भाई-बहन ने घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी, पिछले पांच साल से चल रहा था अफेयर

भाई-बहन ने घर से भागकर मंदिर में रचाई शादी, पिछले पांच साल से चल रहा था अफेयर! Sister Become Bride of Brother

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 10:50 AM IST, Published Date : March 17, 2023/10:50 am IST

मिर्जापुर: Sister Become Bride of Brother  आज के आधुनिक युग में लोग रिश्ते और रिश्तों की मर्यादा भूलते जा रहे हैं। जहां एक ओर लोग बुजुर्गों को वृद्धाश्रम में छोड़ आ रहे हैं तो चहीं अब करीबी रिश्तेदारी में भी लोग शादी करने लगे हैं। शादी का ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने ही भाई से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि लड़का युवती के मामा का बेटा है और दोनों के ​बीच पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Read More: पहला वनडे मुकाबला रद्द, बारिश की वजह से आउटफील्ड गीला, दर्शकों में निराशा

Sister Become Bride of Brother  मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज की रहने वाली युवती का रीवा इलाके में रहने वाले अपने मामा के बेटे का पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हाल ही में युवती अपने मामा के घर आई हुई थी। इसी दौरान युवक-युवती ने मिलकर परिजनों से शादी करने की बात कही, जिस पर घर वाले बिदक गए। परिजनों ने शादी का विरोध किया, लेकिन युवक-युवती नहीं मानें। आखिरकार दोनों ने शादी करने की ठान ली और मंदिर में जाकर शादी कर ली। भाई-बहन की शादी अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More: E-Pharmacy Apps Ban: ऑनलाइन दवा बेचने वाली वेबसाइट्स पर बैन लगा सकती है सरकार! नहीं मंगा सकेंगे घर बैठे दवाएं

मिली जानकारी के अनुसार युवक-युवती जब नहीं मानें तो मामला बढ़ता देख पंचायत बिठाई गई। फिर सभी ने सलाह-मशविरा किया गया, लेकिन ऐसे में लड़की की मां नाराज हो कर चली गई। प्रेमी जोड़े की जिद के आगे सभी झुके और फिर उनकी शादी कराने की बात पर सब मान गए। इसके बाद लड़की के माता-पिता की गैरमौजदूगी में उसके चाचा-चाची ने कन्यादान करने पर सहमति जताई।

Read More: बिलासपुर: सड़क पर बिखरी लाशें, ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो की दर्दनाक मौत

15 मार्च 2023 को गांव के राम-जानकी मंदिर में प्रेमी जोड़े का शादी कराई गई। गांव के लोग इस शादी में शामिल हुए। दोनों अपनी शादी से बहुत खुश नजर आए। वहीं, लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers