Bhai Bahan Bane Pati Patni: भाई बहन ने मंदिर में रचाई शादी, रक्षाबंधन से पहले बन गए पति-पत्नी, लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग | Raksha Bandhan se pahale Bhai Bahan bane Pati Patni

Bhai Bahan Bane Pati Patni: भाई बहन ने मंदिर में रचाई शादी, रक्षाबंधन से पहले बन गए पति-पत्नी, लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

भाई बहन ने मंदिर में रचाई शादी, रक्षाबंधन से पहले बन गए पति-पत्नी! Raksha Bandhan se pahale Bhai Bahan bane Pati Patni

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : August 24, 2023/5:05 pm IST

धनबाद: Raksha Bandhan se pahale Bhai Bahan bane Pati Patni सावन महीने के आखिरी दिन रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाता है। इस बार 30 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जाएगा। लेकिन इससे पहले झारखंड के धनबाद में भाई-बहन की शादी का मामला सामने आया है। दोनों की शादी अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था और कल दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली।

Read More: Balrampur News: स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए फाइनल रिहर्सल आज, जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक

Raksha Bandhan se pahale Bhai Bahan bane Pati Patni मिली जानकारी के अनुसार आयोध्या में रहने वाले दीपक भारती लंबे समय से अपनी मौसी की बेटी के साथ अफेयर चल रहा था। हालांकि दीपक की प्रेमिका नाबालिग है। लेकिन प्यार पर किसका जोर चला है? बताया जा रहा है कि एक दिन नाबालिग लड़की अचानक घर से लापता हो गई। परिजनों ने नाबालिग की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। आखिरकार उन्होंने थाने में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read More: देशभक्ति के रंग में रंगी घाटी, कश्मीर की वादियों से खूबसूरत तस्वीर आई सामने, यहां देखें वीडियो 

सी बीच पता चला कि दोनों अपने मौसेरे भाई के पास आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हैं। परिजनों के दबाव में युवती-युवक के साथ गोमो पहुंची। यहां दोनों ने खुलासा किया कि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि परिजनों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानें। अंतत: परिजनों ने दोनों का विवाह खेशमी दुर्गा मंडप में करा दिया।

Read More: Betul News: फौजियों के गांव’ के नाम से जानी जाती है यह जगह, हर घर में है एक जवान, सभी दे रहे सेना में सेवा 

बता दें कि भाई-बहन की शादी का ये पहला मामला नहीं है। ऐसे कई मामले भारत के अलग-अलग राज्यों से सामने आ चुके हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश से ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें भाई ने अपनी ही बहन को गर्भवती कर दिया था। इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक