step brother and sister fell in love

भाई-बहन का प्यार चढ़ा परवान! पैदा कर लिए 2 बच्चे, अब शादी के लिए मांग रहे हैं भीख…

step brother and sister fell in love दोनों बच्चे अब पति-पत्नी की तरह घर बसाने के लिए जंग लड़ रहे हैं। जिन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि...

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : April 30, 2023/7:25 pm IST

step brother and sister fell in love : आज हम आपको एक ऐसे भाई-बहन के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह जिंदगी की जंग का सामना करना पड़ेगा। एक ऐसा ​परिवार जिसमें पिता तो कभी नहीं चाहते थे कि उनके दो बच्चों का एक-दूसरे से कभी आमना सामना भी हो।

Read more: अब रिलायंस के पंप पर मिलेगा सस्ता पेट्रोल, मुकेश अंबानी की कंपनी का बड़ा फैसला 

लेकिन सोशल मीडिया के ज़माने में न सिर्फ उनकी इस चाह पर पानी फिरा दी बल्कि उनके दोनों बच्चे अब पति-पत्नी की तरह घर बसाने के लिए जंग लड़ रहे हैं। ये कहानी स्पेन की रहने वाली एना पारा और उनके सौतले भाई डेनियल पारा की है, जो पति-पत्नी बनने के लिए बेताब हो रहे हैं।

एक दूसरे को दिल दे बैठे सौतेले भाई-बहन

20 साल की एना पारा की मुलाकात जब पहली बार अपने सौतेले भाई डेनियल पारा से हुई, तो उसकी उम्र महज 17 साल थी। एना की मां ने उसे बताया था कि उसके पिता उन दोनों को छोड़कर दूसरा परिवार बसा चुके हैं और उनका एक बेटा भी है। एना ने उसके बाद फेसबुक से अपने पिता की प्रोफाइल पर जाकर अपने सौतेले भाई डेनियल को ढूंढ निकाला। उन दोनों में सोशल मीडिया पर बातें हुईं और आखिरकार एना ने बताया कि वो उसकी सौतेली बहन है। दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार की ओर बढ़ने लगी।

Read more: गर्लफ्रेंड के प्यार में पति बना हत्यारा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक साजिश… 

शादी से पहले हो गए बच्चे

step brother and sister fell in love : कुछ दिनों तक बचने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट किया और वे कपल बन गए। हालांकि दुनिया के सामने वे छिपे रहे. इस दौरान उनके दो बच्चे भी हो गए। अब कपल इस रिश्ते को लोगों के सामने लाना चाहता है, लेकिन वे कानूनन शादी नहीं कर सकते क्योंकि उनका रिश्ता सौतले भाई-बहन का है। स्पेनिश सिविल कोड ऐसे रिश्तों को मान्यता नहीं देता। ये कहानी वायरल होने के बाद लोग इन्हें भाई-बहन होकर ऐसी हरकत करने के लिए भला-बुरा भी सुना रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें