Student wrote such letter to teacher

छात्र ने अनोखे अंदाज में टीचर को लिखा पत्र, IAS ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Student wrote such letter to teacher : छात्र ने अनोखे अंदाज में टीचर को लिखा पत्र, IAS ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 9, 2022/2:17 pm IST

नई दिल्ली। Viral Application Latter : स्कूल टाइम पर अक्सर बच्चे कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक कारनामा एक बच्चे ने किया है जिसे देखकर हर कोई हंस रहा है। हम सबने स्कूल में छुट्टी के लिए आवेदन पत्र (Application) लिखा है। हमें बचपन से ही सिखाया जाता है कि आवेदन लिखते समय हमें कुछ ख़ास बातों का ध्यान रखना होता है। इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपनी भाषा में आवेदन पत्र लिखना अच्छा लगता है। ऐसा ही एक आवेदन पत्र इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IAS ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, इन दिनों एक आवेदन पत्र तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस आवेदन पत्र को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस एप्लिकेशन को पढ़कर आप भी लोटपोट हो जाएंगे। स्कूली छात्र के अनोखे एप्लिकेशन ने नेटिजन्स को हंसने पर मजबूर कर दिया है। इसे आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि छात्र बुंदेलखंड का है और उसके देसी भाषा ने लोगों का दिल जीत लिया।

अलग अंदाज में मांगी छुट्टी

बता दें IAS अधिकारी अर्पित वर्मा द्वारा साझा किए गए ट्वीट में कलुआ नाम के छात्र द्वारा लिखित छुट्टी का आवेदन दिखाया गया है। बुंदेलखंडी तरीके से छात्र अपनी स्थिति का वर्णन करता है और स्कूल से छुट्टी मांगता है। एप्लिकेशन की शुरुआत में कलुआ ने लिखा, ‘तो मास्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार उपर से जा नाक बह रई सो अलग। जई के मारे हम सकूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन आए कि दो-चार दिना कि छुट्टी दे देते तो बड़ो अच्छो रहतो।’ लेटर का अंत मजेदार तरीके से होता है जब छात्र लिखता है, ‘भले ही मैं स्कूल आऊं या न आऊं, कौन सा स्कूल बंद हो जाएगा।आपका कलुआ।’