Suhagrat Par Premi ke Sath Bhagi Dulhan, Bride runaway with Boyfriend

अधूरी रह गई दूल्हे की ख्वाहिश, सुहागरात पर ही ये कांड कर गई दुल्हन, अब दर-दर की ठोकरें खा रहा लड़का

शादी के बाद हनीमून पर गए एक दू्ल्हे की सपनों पर उस वक्त पानी फिर गया, जब दूल्हन पति को बेहोश कर फरार हो गई है। पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना टूरिस्ट बैग लेकर फरार हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2023 / 08:17 PM IST, Published Date : January 11, 2023/8:17 pm IST

अलीगढ़ः Bride RunAway With BoyFriend on Suhagrat शादी के बाद हनीमून पर गए एक दू्ल्हे की सपनों पर उस वक्त पानी फिर गया, जब दूल्हन पति को बेहोश कर फरार हो गई है। पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपना टूरिस्ट बैग लेकर फरार हो गई। पतासाजी करने पतासाजी करने पर खुलासा हुआ कि दुल्हन पहले ही किसी से लव मैरिज कर रखी थी। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है।

Read More : तबादलों का सिलसिला जारी! प्रदेश में फिर IAS अफसरों को प्रतिनियुक्ति सहित सौंपा अतिरिक्त प्रभार, यहां देखें पूरी सूची

Bride RunAway With BoyFriend on Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर महीने में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ बैंड बाजे के साथ सैकड़ों बाराती और बड़ी धूमधाम से हुई थी। सत्यम के अनुसार 8 दिसंबर 2022 को वह और उसकी पत्नी दीपासी हनीमून मनाने के लिए पहाड़ियों की रानी उत्तराखंड चले गए।

Read More : Income Tax: हर महीने कमाते हैं इतने रुपये तो नहीं देना होगा इनकम टैक्स, वित्त मंत्री ने दी जानकारी 

सत्यम के मुताबिक, 9 तारीख को जब वह घूम कर ऋषिकेश पहुंचे तो वहां बस स्टैंड के नजदीक निजी होटल में एक कमरा लिया। पत्नी दीपासी ने उसको चाय पिलाई और चाय में ही कुछ नशे की चीज दे दी। जिसको पीने के बाद वह बेहोश हो गया। उसके कुछ देर बाद ही पत्नी दीपासी सारा सामान और पैसा टूरिस्ट ट्रॉली बैग में लेकर होटल से रवाना हो गई। रात को 2:00 बजे जब सत्यम को होश आया तो उसने होटल वालों से जानकारी की तो उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी तो 7 बजे के लगभग ही सामान लेकर चली गई है। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि पत्नी बस में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी।