Russian Girl and Boy video

Russian लड़की को बहु बनाकर घर लाया लड़का, भड़की लड़के की मां, और फिर हुआ ये…

Boy Marry Russian Girl : वीडियो बनाने और फेमस होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। लोग स्टंट दिखाते हैं, गाना गाते हैं और लोगों को बेवकूफ

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 06:43 PM IST, Published Date : March 21, 2023/6:43 pm IST

नई दिल्ली : Boy Marry Russian Girl : वीडियो बनाने और फेमस होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। लोग स्टंट दिखाते हैं, गाना गाते हैं और लोगों को बेवकूफ बनाते हैं। लेकिन एक लड़के ने तो कमाल कर दिया है। इस लड़के ने एक ऐसी शादी रचा ली, जो सच नहीं थी लेकिन उसकी मां को सच लगी है। यह सब तब हुआ है जब यह लड़का अपने घर एक रूसी लड़की लेकर पहुंच गया और अपनी मां से कहने लगा कि यह लड़की आपकी बहू है। वह शादी करके लाया है।

यह भी पढ़ें : नवरात्रि में मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शनार्थियों के लिए अहम खबर, सुरक्षा में तैनात किए गए भारी संख्या में जवान 

रूसी लड़की का नाम है अलोना

Boy Marry Russian Girl :  दरअसल, यह घटना अनमोल वर्मा नाम यूट्यूबर से जुड़ी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़के का नाम अनमोल वर्मा है और यह एक यूट्यूबर है। वह अपने चैनल पर आए दिन नए-नए वीडियो बनाता रहता है। उसको यह आइडिया आया और उसने अलोना नामक एक रूसी लड़की को अपनी दुल्हन बना ली और घर लेकर पहुंच गया। जब उसकी मां दरवाजा खोलने आई तो कमाल हो गया।

यह भी पढ़ें : हिंदू नववर्ष में ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, घेर सकती है कंगाली 

बुरी तरह भड़की लड़के की मां

Boy Marry Russian Girl :  हुआ यह कि वह अपनी मां के सामने ही उसकी मांग में सिंदूर भरने लगा और फेरे लेने लगा। उसने यह भी बताया कि लड़की उसकी बहू और वह शादी करके आया है। इसे देखते ही लड़के की मां बुरी तरह भड़क गई और लड़की से कहने लगी कि यह तुम को बेवकूफ बना रहा है। शादी ऐसे नहीं होती है। इसके बाद लड़के के ऊपर भड़क गई और बोलने लगी कि तमाशा मत करो।

यह भी पढ़ें : Ramadan 2023 : शुरू होने वाला हैं अकीदत और इबादत का पाक महीना, जानें कब दिखेगा चाँद, कब से शुरू होगा रमजान?

लड़के ने बनाया प्रैंक वीडियो

Boy Marry Russian Girl :  आखिर में लड़के की मां को बताया गया कि यह सब वास्तव में फेक है और सिर्फ मजे लेने के लिए वीडियो बनाया गया है। बाद में लड़के की मां ने लड़की से बातचीत की। असल में यह वीडियो एक प्रैंक वीडियो था जो लड़के ने अपनी मां को हंसाने के लिए बनाया था। रूसी लड़की उसकी दोस्त है और वह दोनों यूट्यूब पर हैं. फिलहाल लड़के का यह वीडियो उसके यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है और वायरल हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers