Bride Groom Video Viral

मंडप में ही बेकाबू हुई दुल्हन, हरकते देखकर दूल्हा भी खुद पर नहीं कर सका कंट्रोल, फिर जो हुआ.. देखें वीडियो

Bride Groom Video Viral: सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। ऐसा ही एक और वीडियो ने लोगों को चौंकाकर रख दिया है। अपनी शादी में जब दुल्हन ने जोश के साथ डांस किया तो दूल्हा भी अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख सका और मिलकर ठुमके लगाने लगा।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 10:31 AM IST, Published Date : January 23, 2023/10:31 am IST

Bride Groom Video Viral: आजकल सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहे है। बात करे शादी के सीजन की तो अभी दूल्हा-दुल्हन के डांस और अतरंगी अवतार आए दिन वायरल होने लगे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। ऐसा ही एक और वीडियो ने लोगों को चौंकाकर रख दिया है। अपनी शादी में जब दुल्हन ने जोश के साथ डांस किया तो दूल्हा भी अपने आप पर कंट्रोल नहीं रख सका और मिलकर ठुमके लगाने लगा।

Read more: सोमवार के दिन करें ये 5 खास उपाय, महादेव की कृपा से पूरे हो जाएंगे सारे काम

दूल्हा और दुल्हन ने स्टेज पर लगाए ठुमके

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बॉलीवुड सॉन्ग “तुमसा कोई प्यारा, कोई मासूम नहीं है…” पर दुल्हन खुद पर काबू नहीं कर पाती और तुरंत ही डांस करना शुरू कर देती है। यह देखकर दूल्हा भी खुद पर कंट्रोल नहीं रख सका और दुल्हन का साथ देने के लिए साथ में डांस करने लगा। दोनों मिलकर कुछ ऐसी तरह से डांस करने लगे, जैसे उन्होंने पहले से ही डांस परफॉर्मेंस तैयार किया हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by lovesong&reels (@maheshtiwari2022)

Read more: ये पांच तरीके आपको बना सकते हैं धनवान, पैसों से हर वक्त भरी रहेगी तिजोरी

यूजर कर रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को maheshtiwari2022 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था । वीडियो देखने के बाद लोग अपनी नजरें हटा नहीं सके और अब तक लाखों बार इसे देखा जा चुका है। स्टेज पर डांस करने वाले दूल्हा-दुल्हन की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers